Laapataa Ladies Oscars 2025: ‘लापता लेडीज’ आस्कर के लिए चयनित, सांसद रवि किशन बोलेः पूर्वांचल के लिए गौरव की बात

Laapataa Ladies Oscars 2025: ’लापता लेडीज़’ का चयन ऑस्कर अवार्ड 2025 के लिए हुआ है। किरण राव निर्देशित लापता लेडीज सिनेमा को बेस्ट फॉरेन फिल्म की कैटेगरी में आधिकारिक एंट्री मिली है।

Update:2024-09-23 14:51 IST

‘लापता लेडीज’ पर सांसद रवि किशन बोलेः पूर्वांचल के लिए गौरव की बात (न्यूजट्रैक)

Gorakhpur News: फिल्म अभिनेता और उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन की फिल्म लापता लेडीज का चयन आस्कर के लिए हुआ है। इस फिल्म में रवि किशन ने ठेठ थानेदार की दमदार भूमिका निभाई है। सांसद ने कहा कि फिल्म को बड़े पैमाने पर पसंद किया गया। मेरी जिंदगी के लिए फिल्म का आस्कर में चयन होना बेहद खास है। अच्छे अभियन का इनाम मिला है। पूर्वांचल के लिए उनके सांसद की फिल्म का आस्कर में चयनित होना गर्व की बात है।

मूवी ’लापता लेडीज़’ का चयन ऑस्कर अवार्ड 2025 के लिए हुआ है। किरण राव निर्देशित लापता लेडीज सिनेमा को बेस्ट फॉरेन फिल्म की कैटेगरी में आधिकारिक एंट्री मिली है। लापता लेडीज फिल्म एनिमल, कल्कि, श्रीकांत सरीखी फिल्मों के साथ ऑस्कर में जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रही थी। सिनेमा में इन्हें ठेठ थानेदार की भूमिका में देखा जा सकता है। मनोहर के किरदार में पान चबाते रवि किशन अपने किरदार में दर्शकों को खासे पसंद आए। इसमें रवि किशन ने पुलिस के किरदार के साथ ही कॉमेडी-ड्रामा का भी बेहतरीन कॉकटेल किया है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया। फिल्म में अभिनेता रवि किशन ऐसे थानेदार की भूमिका में दिखे हैं, जो गुमशुदा दुल्हन की तलाश करने में जुटा रहा। हालांकि फिल्म में अभिनेता दुल्हन को रुपये के लिए तलाश करता है। ऐसे में फिल्म में रवि किशन का रोल भ्रष्ट थानेदार का है। लेकिन अंत में वह अच्छा काम करते हैं। फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया है।

पान खाने का अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आया

भगवान शिव के भक्त व्यक्तिगत जीवन में कुछ भी हो लेकिन फिल्म में वह हमेशा पान खाते हुए नजर आते हैं। रवि किशन ने पान खाने की अदा के लिए भी खासी सुर्खियां बटोरीं।

रवि किशन बोले, पूर्वांचल के लोगों के लिए गौरव की बात

सांसद रवि किशन ने आस्कर में हुए चयन पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पूर्वांचल के साथ प्रदेश के लिए एक तरह गौरव की बात है। गोरखपुर सांसद होने की जिम्मेदारी के बीच फिल्मों में काम करना अच्छा लगता है। गोरखपुर और आसपास के जिलों में पूरे देश के फिल्मकार फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं। गोरखपुर की जनता ने दूसरी बार सांसद और देश के दर्शकों ने सिनेमा के प्रति अपना इतना प्यार लुटाया है।

Tags:    

Similar News