Gorakhpur News: दूसरे युवक से संबंध के संदेह में प्रेमिका की कर दी हत्या

Gorakhpur News: घटनास्थल से फॉरेंसिक टीम ने खून से सनी एक ईंट, रस्सी का टुकड़ा तथा गले में पहने दुपट्टे व जगह-जगह जमीन पर गिरे खून के सैंपल को जांच के लिए सुरक्षित किया।

Update: 2024-03-29 03:13 GMT

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के बेलीपार क्षेत्र में महावीर छपरा चौराहे के पास एक युवती की लाश कटरे में मिली है। वह क्षेत्र के एक प्रभावशाली व्यक्ति के घर में नौकरानी का काम करती थी। पुलिस को प्रेम संबंध में हत्या का संदेह है। इसी संदेह के आधार पर पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है।

गीडा क्षेत्र के शुक्लहिया गांव निवासी सुभाष मद्धेशिया की पुत्री आंचल अपने ननिहाल महावीर छपरा में नाना रामचंद्र मद्धेशिया के घर रहकर कई वर्षों से पूर्व प्रधान बबलू शाही के घर का कामकाज करती थी। बुधवार को दिन में बबलू शाही सपरिवार कहीं बाहर गए हुए थे। आंचल शाम को 5 बजे अपने नाना के घर गई और कुछ देर बाद वापस चली आई। बबलू शाही ने बताया कि उनके मामा बगल के मकान में दूसरी मंजिल पर रहते हैं। बुधवार की देर शाम करीब 7.30 बजे आंचल घर का सारा काम निपटाकर गेट में ताला बंद कर चाबी मामा को देकर घर चली गई। गुरुवार की सुबह जब वह काम पर नहीं आई तो उसकी तलाश शुरू की गई। उसका शव घर के बाहर टिनशेड में मिला। एसपी साउथ जितेंद्र कुमार, सीओ बांसगांव श्यामवीर सिंह ने फोरेंसिक टीम के साथ मौके की जांच की। पुलिस ने एक किशोर पर हत्या व शव छिपाने का केस दर्ज कर उसे पूछताछ के लिए उठाया है। जांच में सामने आया कि आरोपित को युवती पर शक था कि वह किसी और से प्रेम कर रही है। इसी शक में उसने मिलने के लिए बुलाने के बाद उसकी हत्या कर दी।

खून से सनी ईंट, रस्सी का टुकड़ा बरामद

घटनास्थल से फॉरेंसिक टीम ने खून से सनी एक ईंट, रस्सी का टुकड़ा तथा गले में पहने दुपट्टे व जगह-जगह जमीन पर गिरे खून के सैंपल को जांच के लिए सुरक्षित किया। हालात और शव देखकर पुलिस भी मान रही है कि गला कसने के साथ ही ईंट से भी उस पर प्रहार किया गया। पुलिस के मुताबिक, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि हत्या कैसे की गई। एसपी साउथ जितेंद्र कुमार ने बताया कि केस दर्ज कर आरोपी को बड़ेरिया दुर्गा मन्दिर के पास से पूछताछ के लिए उठाया गया है।

Tags:    

Similar News