Gorakhpur News: डेढ़ साल के मासूम को सड़क पर पटक कर मार डाला, पुलिस के गिरफ्तार करने पर हंस रहा था

Gorakhpur News: शराब के नशे में सनक लेकर घूमने वाले एलेक्शन पटेल ने शुक्रवार को डेढ़ साल के मासूम को मार डाला।

Update: 2024-01-27 03:35 GMT

innocent boy thrown to death  (photo: social media )

Gorakhpur News: कोई ऐसा निर्दयी हो सकता है कि गुस्से और सनक में डेढ़ साल के मासूम बेटे को सड़क पर पटक-पटक कर मार डाले? इसके बाद भी उसके चेहरे पर अफसोस कोई निशान नहीं दिखे? हत्या की कोई वजह नहीं हो तो व्यक्ति के सनक को समझा जा सकता है। ऐसा ही सनकी है गोरखपुर के कैम्पियरगंज क्षेत्र का एलेक्शन पटेल । शराब के नशे में सनक लेकर घूमने वाले एलेक्शन पटेल ने शुक्रवार को डेढ़ साल के मासूम को मार डाला। इसके बाद भागा भी नहीं। पुलिस ने गिरफ्तार किया तो वह हंसता हुआ दिख रहा था।

कैम्पियरगंज थाना क्षेत्र के मोहनाग गांव का एलेक्शन पटेल खेत से साइकिल से आ रहा था। उसकी पत्नी भी पीछे पीछे आ रही थी। गांव के अनुज सहानी के घर के पास पहुंचा तो उसका 19 माह का बच्चा आदर्श सहानी घर के सामने सड़क पर खेल रहा था। अनायास मासूम बच्चे को उठाया और कंक्रीट की सड़क पर पटक दिया। कुछ महिलाओं घटना देखकर दौड़ी और बच्चे को बचाने का प्रयास किया लेकिन सनक में निर्दयी व्यक्ति ने मासूम को दो तीन बार उठाकर जमीन पर पटकने लगा। जिससे मौके पर ही मासूम की मौत हो गई। उसके बाद वह खुद भी कूदने और दौड़ने लगा। जिससे वह खुद चोटिल हो गया। सीओ विजय आनंद शाही ने घटना स्थल पर पहुंचकर पूछताछ किया। पुलिस का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। वह हत्या का कोई स्पष्ट कारण नहीं बता रहा है।

पिता को टांगी से काट चुका है एलेक्शन पटेल

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एलेक्शन पटेल को पकड़कर सीएचसी लायी। प्राथमिक इलाज कराने के बाद पूछताछ में हत्या की कोई वजह नहीं बता सका। किया। लेकिन कोई कारण स्पष्ट नहीं हुआ। ग्रामीणों ने बताया कि एलेक्शन पटेल मनबढ़ के साथ ही सनकी भी है। वह सुबह से नशे में रहता है। वह रोज किसी न किसी से विवाद करता है और मारपीट करता रहता है। करीब चार साल पूर्व अपने पिता गुरदीन पटेल पर टांगी से मारकर मौत के घाट उतार चुका है।

Tags:    

Similar News