Meerut News: अघोषित विद्युत कटौती को लेकर अब सड़क पर उतरे भाजपाई

Meerut News: भाजपा युवा मोर्चा राष्ट्रीय कार्यकारिणी के पूर्व सदस्य अंकित चौधरी की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने बिजली महकमे के मुख्य अभियंता को बिजली कट की समस्या का समाधान के लिए ज्ञापन दिया है।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-05-27 07:58 GMT

अघोषित विद्युत कटौती को लेकर भाजपा नेताओं ने मुख्य अभियंता को सौंपा ज्ञापन (न्यूजट्रैक)  

Meerut News: जनपद में इस समय बिजली संकट गहराया हुआ है। इससे बिजली विभाग के अफसर भी चिंतित हैं। अघोषित विद्युत कटौती को लेकर अब तक व्यापारियों से लेकर आम उपभोक्ता और विपक्षी दलों के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरकर आंदोलन कर रहे थे। लेकिन अब इनमें भाजपा भी शामिल हो गई है। भाजपाईयों ने आज लगातार लग रहे बिजली कटों को लेकर सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन किया।

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा राष्ट्रीय कार्यकारिणी के पूर्व सदस्य अंकित चौधरी की अगुवाई में भाजपा कार्यकर्ताओं ने बिजली महकमे के मुख्य अभियंता को बिजली कट की समस्या का समाधान के लिए एक ज्ञापन भी दिया है। इस मौके पर मीडिया से बातचीत में भाजपा नेता ने कहा कि अघोषित बिजली कट के माध्यम से भाजपा सरकार से लोगों का मोह भंग करने की साजिश की जा रही है। 


अंकित चौधरी जोकि डीएन डिग्री कॉलेज छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष भी हैं ने कहा कि मेरठ में भीषण गर्मी की मार के बीच अघोषित बिजली कटौती होने से आमजन त्रस्त है। भीषण गर्मी में गांवों व कस्बों के साथ ही अब शहरी इलकों में भी बिजली कटौती की जा रही है। कई क्षेत्रों में घंटों अघोषित बिजली कटौती होने से जनजीवन प्रभावित हो रहा है। बिजली कटौती का कोई समय निर्धारित नहीं है। कभी रात तो कभी सुबह तो कभी भरी दोपहरी में घंटों बिजली कटौती की जा रही है। इससे लोग गर्मी से बेहाल हो रहे है।

भाजपा नेता ने यह भी कहा कि बिजली महकने के अफसर उपभोक्ताओं के फोन नहीं उठा रहे हैं। इस कारण उपभोक्ताओं की समस्याएं दूर नहीं हो रही हैं। प्रदर्शनकारियों में सोरभ पंडित, रिंकू वर्मा, कपिल जैन, साहिल, शुभम अग्रवाल, हर्ष पंडित, अभिषेक निरभान, नितिन मनोठिया, सौरव अत्री, रोहतास शर्मा, नित्यम राजपूत, अमन पंडित, तनु कश्यप, शेखर चौधरी, राज चौधरी और अमित वर्मा शामिल रहे।

Tags:    

Similar News