Gorakhpur News: हर कोई खुद को अयोध्या से जोड़ने का आतुर, कोई प्रसाद के लिए पैकेट तो कोई भगवान राम के नाम टी-शर्ट बना रहा

Gorakhpur News: युवा उद्यमी अखिलेश दूबे ने राम भक्तों को ध्यान में रखते हुए विशेष टी-शर्ट तैयार कराया है। टी-शर्ट पर प्रस्तावित राम मंदिर और भगवान राम की पेंटिंग है। अखिलेश बताते हैं कि कारोबारियों की तरफ से भगवान राम लिखे टी-शर्ट की मांग आ रही है।

Update:2024-01-04 08:55 IST

Gorakhpur News (Newstrack)

Gorakhpur News: अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह से खुद को किसी न किसी रूप में जोड़ने के लिए हर कोई आतुर है। गोरखपुर में कोई प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के दौरान प्रसाद बांटने के लिए पैकेट बना रहा है तो कोई राम भक्तों के लिए श्रीराम लिखे टी-शर्ट तैयार कर रहा है। शहर के कलाकार अनमोल श्रीवास्तव ने भगवान श्रीराम का पोट्रेट तैयार किया है। उनकी इच्छा इसे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भेंट करने की हैं।

गोरखपुर की महिला उद्यमी संगीता पांडेय को छोटे आकार के पांच हजार पैकेट तैयार किया है। संघ के एक पदाधिकारी ने इसे पसंद कर लिया है। अब इस सैंपल को राम मंदिर समिति के प्रमुख को भेजा जा रहा है। संगीता का कहना है कि पैकेट पसंद आता है तो 5000 से अधिक पैकेट नि:शुल्क देंगे। संगीता ने बताया कि लड्डू, मिश्री आदि रखने के लिए छोटे आकार के पैकेट का सैंपल बनाया गया है। उस पर श्रीराम मंदिर के साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का फोटो भी प्रिंट कराया गया है। शहर के युवा कलाकार अनमोल श्रीवास्तव ने भगवान राम का पोट्रेट तैयार किया है। अनमोल का कहना है कि इस पोट्रेट को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भेंट करना चाहता हूं। राम मंदिर निर्माण में उनके योगदान को सदियां याद रखेंगी।

टी-शर्ट पर राममंदिर का अक्स

युवा उद्यमी अखिलेश दूबे ने राम भक्तों को ध्यान में रखते हुए विशेष टी-शर्ट तैयार कराया है। इस टी-शर्ट पर प्रस्तावित राम मंदिर और भगवान राम की पेंटिंग है। अखिलेश बताते हैं कि कारोबारियों की तरफ से भगवान राम लिखे टी-शर्ट की मांग आ रही है। कारोबारी भी इसे लेकर काफी उत्साहित है। कपड़ा कारोबारी राजू लुहारूका का कहना है कि मार्केट में राम लिखे गमछा की मांग बढ़ गई है।

भगवान राम से जुड़े शो-पीस की खूब हो रही बिक्री

बाजार में भगवान राम से जुड़े शो-पीस की खूब बिक्री हो रही है। अयोध्या में प्रस्तावित राम मंदिर की तरह के मंदिर की खूब बिक्री हो रही है। विभिन्न साइज में इन मंदिरों की कीमत 700 से लेकर 5000 रुपये तक है।   

Tags:    

Similar News