Gorakhpur News: मुंबई में कमरे में बंद रखा, नशीली दवा खिलाकर ढाई महीने तक बनाया शारीरिक संबंध, चंगुल से ऐसे निकली युवती

Gorakhpur News: गगहा क्षेत्र के एक शादी शुदा युवक पड़ोस की एक युवती को बहला फुसलाकर मुंबई ले गया। वहां कमरे में बंद रखा। उससे शारीरिक संबंध बनाया।

Update: 2024-07-12 15:16 GMT

गोरखपुर की युवती से मुंबई में बलात्कार और शोषण: Photo- Social Media

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में युवती से बलात्कार और शोषण का दिल दहलाने वाला मामला उजागर हुआ है। गगहा क्षेत्र के एक शादी शुदा युवक पड़ोस की एक युवती को बहला फुसलाकर मुंबई ले गया। वहां कमरे में बंद रखा। उससे शारीरिक संबंध बनाया। युवती घर लौटने की बात करती तो उसे मारता-पीटता था। एक दिन युवती किसी तरह उसकी चंगुल से बाहर निकली। पुलिस ने अब युवक को गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, बीते 5 अप्रैल को गगहा थाना के एक गांव की युवती घर से लापता हो गई थी। युवती की मां ने गगहा थाने पर पड़ोस के एक युवक पर अपहरण के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया था। करीब ढाई महीने तक पुलिस को युवती का कोई सुराग नहीं मिल सका। इसी बीच युवती अचानक घर पहुंची। उसने आपबीती बताई। बीते 26 जून की सुबह को युवती परिजनों के साथ गगहा थाना पहुंची। युवती के मेडिकल परीक्षण में उसके साथ नशीला पदार्थ देकर कई बार दुष्कर्म करने की बात सिद्ध हुई। इसके बाद पुलिस ने अपहरण के मुकदमे में दुष्कर्म की धारा बढ़ाई है।

बेहोशी की दवा खिलाकर करता था रेप

युवती ने बताया कि पड़ोस के युवक ने उसे बहला फुसलाकर मुंबई ले गया। वहां एक कमरे में कैद कर दिया। जहां बेहोशी की गोलियां देकर ढाई महीने तक उसके साथ यौन शोषण किया। इस बीच मौका मिलने पर वह युवक के चंगुल से भाग निकली। इसके बाद मुबंई में अपने रिश्तेदार को फोन किया। रिश्तेदारों ने उसे गोरखपुर पहुंचाया था। युवती ने बताया कि आरोपी युवक पहले से शादीशुदा है एवं दो बच्चों का पिता है। पुलिस ने युवती का मेडिकल परीक्षण एवं कोर्ट में बयान कराया।

बना लिया था अश्लील वीडियो, वायरल करने की दे रहा था धमकी

युवती ने कोर्ट में बताया कि युवक ने शारीरिक संबंध बनाकर वीडियो बना लिया था। जिसे वायरल करने की धमकी दे रहा था। पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता के नए कानून के तहत वीडियोग्राफी कर युवक की गिरफ्तारी की गई।

Tags:    

Similar News