Gorakhpur News: प्रेमिका की ब्लैकमेलिंग से परेशान युवक ने की खुदकुशी, मचा कोहराम

Gorakhpur News: प्रेमिका की वसूली और ब्लैकमेलिंग से परेशान युवक ने मंगलवार की देर रात वीडियो काल पर प्रेमिका से बातचीत के दौरान कनपटी पर गोली मार ली। घटना के वक्त युवक कार में थे।

Update: 2024-07-31 06:14 GMT

गोरखपुर में प्रेमिका की ब्लैकमेलिंग से परेशान युवक ने की खुदकुषी (न्यूजट्रैक)

Gorakhpur News: विवाह के बाद के प्रेम संबंध किस तरह जिंदगी को तबाह कर देते हैं इसे उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले की इस दिल दहलाने वाली घटना से अच्छी तरह समझा जा सकता है। प्रेमिका की वसूली और ब्लैकमेलिंग से परेशान युवक ने मंगलवार की देर रात वीडियो काल पर प्रेमिका से बातचीत के दौरान कनपटी पर गोली मार ली। घटना के वक्त युवक कार में थे। घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। पहले से विवाहित युवक की पत्नी पूरे मामले के बाद बदहवास है।

गोरखपुर के गुलरिहा इलाके के सरैया पेट्रोल पंप के पास रहने वाला अखिलेश शर्मा उर्फ छोटू खजनी की रहने वाली एक महिला के प्रेम जाल में फंस गया था। पहले से विवाहित महिला के प्रेमजाल में युवक इस कदर फंसता गया कि परिवार ही नहीं आर्थिक दुश्वारियों में फंस गया। महिला छोटू को लगातार ब्लैकमेल कर वसूली करती थी। बताया जा रहा है कि वह पहले भी कई बार लंबी वसूली कर चुकी थी। एक बार फिर वसूली को लेकर वह फोन कर रही थी।

मंगलवार को छोटू ने एक दो बार फोन काल को इग्नोर किया लेकिन बाद में फोन कर दिया। वसूली की डिमांड से आजिज आकर उसने प्रेमिका को वीडियो काल किया। गुस्से में उसने कनपटी पर बंदूक तान ली। दूसरी तरफ से महिला नहीं पसीजी को नाराजगी में कनपटी पर गोल दाग दी। आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो देखा छोटू खून से लतपथ जमीन पर गिरा हुआ है। लोगों से अस्पताल ले जाने की कोशिश की लेकिन उसमें कोई जान नहीं बची थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।

पहले भी कईयों की जिंदगी बर्बाद कर चुकी है महिला

छोटू जिस महिला के प्रेमजाल में फंसा था, वह पहले भी कईयों की जिंदगी बर्बाद कर चुकी है। बताया जाता है कि महिला के चार अन्य पुरुषों के साथ से संबंध थे। इसकी शादी भी हो चुकी है। तलाक होने की बात भी कही जा रही है। पुलिस का कहना है कि सभी पहलुओं की जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News