Gorakhpur News: आर्केस्ट्रा की दो युवतियों का पांच युवकों ने किया रेप, तीन गिरफ्तार, एक को लगी गोली

Gorakhpur News: बुधवार की सुबह पुलिस आरोपियों की तलाश में थी तभी एकला बंधे के पास पुलिस की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक के पैर में गोली लगी है।

Update: 2024-07-17 08:26 GMT

मौके पर पहुंचे एसएसपी। (Pic: Newstrack)

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद हो गए हैं। आर्केस्ट्रा में काम करने वाली दो युवतियों के साथ मंगलवार की रात पांच मनबढ़ों ने दुष्कर्म किया। तीन बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपी के पैर में गोली लगी है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं दो आरोपी फरार हैं। पुलिस की टीमें दोनों आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही हैं।

घर जाते समय हुई वारदात

गोरखपुर के गीडा थाना इलाके के एकला बंधे के पास मंगलवार की रात आर्केस्टा में काम करने वाली दो युवतियों से पांच युवकों ने दुष्कर्म किया। मिली जानकारी के मुताबिक, गीडा इलाके में रहने वाली दो युवती आर्केस्टा में काम करती हैं। मंगलवार को कुशीनगर के एक समारोह में कार्यक्रम करने के बाद दोनों ऑटो से गोला जा रही थीं। मंगलवार की रात करीब पौने बारह बजे के एकला बंधा के पास रहने वाला नीरज जयसवाल अपने साथी कल्लू, अजय और दो अन्य के साथ दोनों युवतियों को दबोच लिया। दो युवतियों को पांचों युवकों ने खेत में घसीट लिया। इसके बाद दोनों के युवकों ने गैंग रेप किया। दो युवतियों को बदहवास छोड़ कर फरार हो गए।


पुलिस मुठभेड़ में मुख्य आरोपी के पैर में लगी गोली

ग्रामीण ने घटना को लेकर जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवतियों को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया। इसके बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई। बुधवार की सुबह पुलिस आरोपियों की तलाश में थी तभी एकला बंधे के पास पुलिस की मुठभेड़ हो गई। नौसड़ चौकी इंचार्ज अरुण कुमार सिंह की टीम पर बाइक सवार बदमाशों ने फ़ायरिंग की। जवाबी कार्रवाई में नीरज के पैर में गोली लग गई। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस के मुताबिक, पांच में से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं दो आरोपियों की तलाश में पुलिस टीमें लगा दी गई हैं।  

Tags:    

Similar News