गवर्नर राम नाईक ने कहा- बोलने की सीमा का हमेशा उल्लंघन करते हैं आजम खान

यूपी के गवर्नर राम नाईक गणेश उत्सव में शामिल होने के लिए मंगलवार को वाराणसी पहुंचे। जहां उन्होंने चौक स्थित नीचीबाग इलाके में मराठी मोहल्ले के गणेश पंडाल में पूजा अर्चना की। उन्होंने कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था को लेकर अक्सर उनकी बातचीत सीएम अखिलेश यादव से होती है। सपा कद्दावर नेता और कैबिनेट मंत्री आजम खान पर तंज कसते हुए गवर्नर राम नाईक ने कहा कि आजम खान ने बोलने की सीमा का उलंघन किया हैं।

Update: 2016-09-06 16:43 GMT

वाराणसीः यूपी के गवर्नर राम नाईक गणेश उत्सव में शामिल होने के लिए मंगलवार को वाराणसी पहुंचे। जहां उन्होंने चौक स्थित नीचीबाग इलाके में मराठी मोहल्ले के गणेश पंडाल में पूजा अर्चना की। उन्होंने कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था को लेकर अक्सर उनकी बातचीत सीएम अखिलेश यादव से होती है। सपा के कद्दावर नेता और कैबिनेट मंत्री आजम खान पर तंज कसते हुए गवर्नर राम नाईक ने कहा कि आजम खान ने बोलने की सीमा का उल्लंघन किया हैं।

यह भी पढ़ें ... VIDEO: कैबिनेट मंत्री आजम खान ने PM मोदी को कहा- कायर और कमजोर

गवर्नर राम नाईक ने कहा कि आजम खान हमेशा कुछ न कुछ बोलते रहते हैं, क्या बोलना है इसका वो हमेशा उल्लंघन करते आ रहे हैं। इसलिए मैं आजम खान के बारे में कोई टिप्पणी नहीं करता हूं। गौरतलब है कि पिछले साल भी गणपति बप्पा के दर्शन के लिए गवर्नर राम नाईक वाराणसी आए थे।

Tags:    

Similar News