Amethi Crime News: शौच के लिए गई किशोरी से रेप का प्रयास, विरोध करने पर नहर में फेंका

यूपी के अमेठी में शौच के लिए गई एक किशोरी से दबंगों ने दुष्कर्म का प्रयास किया। किशोरी के विरोध करने पर दबंग उसे नहर में फेंक कर फरार हो गए। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया है।

Newstrack :  Surya Bhan Dwivedi
Published By :  Priya Panwar
Update: 2021-07-04 09:26 GMT
प्रतिकात्मक तस्वीर 

Amethi Crime News. यूपी के अमेठी में शौच के लिए गई एक किशोरी से दबंगों ने दुष्कर्म का प्रयास किया।  किशोरी के विरोध करने पर दबंग उसे नहर में फेंक कर फरार हो गए। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार, यह मामला गौरीगंज थाना राघीपुर की एक किशोरी सुबह शौच के लिए गई थी। सुनसान जगह का फायदा उठाकर गांव का ही उस्मान अपने दो साथियों के साथ आया और किशोरी को पकड़ लिया। आरोप है उस्मान ने किशोरी के साथ अश्लील हरकत की। जिसे देखकर किशोरी डर गई और जोर-जोर से चिल्लाना कर उसका विरोध किया। जब किशोरी की आवाज गांव वालों ने सुनी तो वे उसे बचाने के लिए दौड़े। गांव वालों को अपनी ओर आता देख दबंगों ने किशोरी को उठाकर नहर में फेंक दिया। इसके बाद मौके से फरार हो गए। पुलिसने बताया कि पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर धारा 354 का 323, 504,506 समेत अन्य धाराओं पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

Tags:    

Similar News