Hamirpur News: ओमनी वैन व बाइक की टक्कर, दो भाइयों सहित तीन की मौत

Hamirpur News: ओमनी वैन व बाइक में हुई जोरदार टक्कर में मौसेरे भाइयों समेत तीन लोगों की मौत से स्वजन का हाल बेहाल है।

Report :  Ravindra Singh
Update: 2022-11-21 17:58 GMT

थाने पहुंचे परिजन

Hamirpur News: ओमनी वैन व बाइक में हुई जोरदार टक्कर में बाइक सवार मौसेरे भाइयों की मौत के बाद ओमनी चला रहे व्यापारी की भी कानपुर ले जाते समय देर रात मौत हो गई। इस हादसे में मौसेरे भाइयों समेत तीन लोगों की मौत से स्वजन का हाल बेहाल है। वहीं व्यापारी की वसूली का करीब दो लाख रुपए जो उसकी बैग में था। वह भी घटना के बाद से लापता है। स्वजन ने इस मामले की जांच कराने की मांग की है।

ये है मामला

थाना बिंवार के धनपुरा गांव निवासी 25 वर्षीय आकाश पुत्र जयनारायण अपनी मौसी के 20 वर्षीय पुत्र अनुराग पुत्र बीरबल प्रजापति के साथ थाना सजेती के बांध गांव निवासी अपनी बहन रोशनी के यहां जा रहा था। स्वजन ने बताया कि आकाश का सोमवार को प्रयागराज में पेपर था। बरीपाल स्टेशन से उसे सोमवार की सुबह कानपुर ट्रेन से जाना था। जहां से वह प्रयागराज पेपर देने जाता। लेकिन रात में हुए सड़क हादसे में दोनों की मौत हो गई। दोनों लोग अपने घर में बड़े थे।

दोनों युवकों की मौत से परिजन बेसुध

स्वजन ने बताया कि अनुराग ट्रिपल सी कर रहा था और आकाश तैयारी में जुटा था। दोनो होनहारों की अचानक मौत से स्वजन बेसुध नजर आ रहे हैं। वहीं इस घटना में घायल हुए कदौरा कस्बा निवासी 45 वर्षीय रुपेश कुमार पुत्र स्व.राकेश कुमार पुरवार की हालत नाजुक होने पर जिला अस्पताल से कानपुर रेफर कर दिया गया था। जिनकी रास्ते में ही मौत हो गई। रुपेश होजरी का काम करते थे और रविवार की रात वह घाटमपुर से बिक्री के रुपए लेकर वापस अपने साथी राहुल के साथ लौट रहे थे। स्वजन का कहना है कि वसूली का करीब दो लाख रुपए उनके बैग में पड़ा था। जो घटना के बाद से नही मिल रहा है। रुपेश के दो लड़कियां हैं। इस घटना से उनकी पत्नी समेत बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। यह तीन भाइयों में सबसे बड़े थे।

दहेज की वेदी पर चढ़ी अंकिता

Hamirpur news: आज ही के दिन जिंदगी की नई शुरुआत करने वाली 24 साल की अंकिता दहेज की बलिवेदी पर चढ़ा दी गई। मृतका की मां ने टॉनिक में पुत्री को एसिड पिलाने का सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी है। जबकि पति का कहना है कि अंकिता ने जून माह में टॉयलेट क्लीनर पी लिया था। जिसकी वजह से उसकी हालत खराब हो गई थी।

कानपुर-लखनऊ में उपचार भी हुआ, लेकिन आज अंकिता की मौत हो गई। शहर के अमन शहीद मोहल्ला निवासी बद्री प्रसाद गुप्ता के पुत्र प्रांशु उर्फ वेदप्रकाश की शादी 21 नवंबर 2021 को चित्रकूट निवासी अंकिता के साथ हुई थी। अंकिता की मां पप्पी गुप्ता ने थाने में दी गई तहरीर के हवाले से बताया कि शादी के बाद से ससुराली लगातार दहेज को लेकर अंकिता का उत्पीड़न कर रहे थे। एक दिन ससुरालियों ने अंकिता को टॉनिक में एसिड मिलाकर पिला दिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। कानपुर और लखनऊ में उपचार भी हुआ। इस दौरान भी ससुराली उसे धमकाते रहे।

उसके दामाद के किसी दूसरी महिला से संबंध थे: पप्पी गुप्ता

पप्पी गुप्ता का आरोप है कि उसके दामाद के किसी दूसरी महिला से संबंध थे। इसी वजह से उसकी पुत्री को उत्पीड़ित किया जा रहा था। सोमवार की सुबह अंकिता की हालत बिगड़ गई। ससुरालीजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतका की मां ने कोतवाली में दी तहरीर

मृतका की मां ने पति प्रांशु, ससुर बद्री प्रसाद, सास सन्ध्या वर्मा और ननद प्रिया के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। उधर, मृतका के पति प्रांशु का कहना है कि जून माह में अंकिता ने झगड़े के बाद टॉयलेट क्लीनर पी लिया था। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई थी। उसका काफी इलाज कराया गया। दहेज उत्पीड़न का आरोप निराधार है।

Tags:    

Similar News