हापुड़ : 11वी क्लास के छात्र के साथ बेरहमी से पिटाई, पैर की टूटी हड्डी, पढ़ें पूरा मामला

Update: 2018-11-16 13:21 GMT

हापुड़: हापुड के पिलखुवा क्षेत्र के राजपूताना इंटर कॉलेज में ग्यारहवीं क्लास के छात्र के साथ बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है, जहाँ पीड़ित छात्र प्रवीण तोमर की पिटाई से पैर की हड्डी टूट गई है ।

आपको बता दें पिलखुआ के राजपूताना इंटर कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र प्रवीण तोमर वे उसके परिजनों ने राजपूताना इंटर कॉलेज के एक चपरासी पर मारपीट का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है।

यह भी पढ़ें ......हापुड़ : महाभारत के बाद शुरू हुआ था कार्तिक पूर्णिमा मेले का आयोजन, पढ़े पूरी खबर

पीड़ित छात्र व उसके परिजनों की मानें तो पीड़ित छात्र कक्षा में बैठकर लंच कर रहा था तभी पीछे से आए चपरासी ने उस के साथ मारपीट करने लगा चपरासी ने एक डंडा छात्र के पैर में मार दिया जिससे उसके पैर की हड्डी में फैक्चर हो गया जब इसकी शिकायत परिजनों ने स्कूल के प्रधानाचार्य से की तो प्रधानाचार्य ने भी पीड़ित छात्र के परिजनों को स्कूल से नाम काटने का डर देकर कॉलेज से भगा दिया।

 

यह भी पढ़ें ......हापुड़: पुणे से घर खंगालकर नेपाल भागते दो बदमाश गिरफ्तार, लाखों के जेवरात और कैश बरामद

वहीं इस पुरे मामले में स्कूल के प्रधानाचार्य ने चपरासी का बचाव करते उन्होंने हुए कहा कि कॉलेज में इंटरवल के समय सभी छात्र ग्राउंड में जाकर लंच करते हैं और छात्राएं अपनी अपनी कक्षा में रहती हैं। लेकिन यह छात्र कक्षा में बैठकर ही लंच कर रहा था जिसको वहां पहुँचकर चपरासी ने जाने के लिए बोला जिससे हड़बड़ी में उसका पर बेंच से टकरा गया और उसके पैर में मोच आ गई, परिजन फ्रैक्चर की बात कर रहे हैं।वह सरासर गलत है क्योंकि हमारा विद्यालय छात्र-छात्राओं का है तो किसी भी प्रकार की अनहोनी कॉलेज के अंदर ना हो तो हमने यह रूल बनाया हुआ है।

यह भी पढ़ें .....हापुड़: प्रतिबंधित पशुओं के मास की तस्करी करने वाला 20 हज़ार का इनामी तस्कर गिरफ्तार

अगर फिर भी कोई छात्र कक्षा में पाया जाता है तो उसको हमारे कॉलेज के चपरासी अध्यापक वहां से ग्राउंड में भेज देते हैं। इस तरह के जो आरोप लगाए जा रहे हैं यह सरासर गलत है।

वहीं जब पुरे मामले में हापुड़ के शिक्षा अधिकारी का कहना है कि उन्हेंने ऐसे किसी मामले की जानकारी होने से साफ इंकार कर दिया और कैमरे पर कुछ नहीं बोले ।

Tags:    

Similar News