Hapur: BSP कार्यकर्ताओं ने थामा SP का दामन, यूपी नगर निकाय चुनाव से पहले जोड़-तोड़ की राजनीति शुरू

UP Municipal Elections 2022: हापुड जनपद के गढ़मुक्तेश्वर नगर पालिका चेयरमैन सहित बसपा कार्यकर्ताओं ने बसपा का दामन छोड़ सपा की सदस्यता ले ली है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2022-09-12 14:13 GMT

BSP कार्यकर्ताओं ने थामा SP का दामन

Click the Play button to listen to article

Hapur News: यूपी नगर निकाय चुनाव (UP municipal elections) से पहले राजनीतिक पार्टियों में जोड़-तोड़ की राजनीति शुरू हो गई है. सभी पार्टियों में दूसरे दलों के मजबूत जनाधार वाले नेताओं को जोड़ने की कवायद की जा रही है। इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) भी कुनबा बढ़ा रही है। वहीं हापुड जनपद के गढ़मुक्तेश्वर नगर पालिका चेयरमैन (Garhmukteshwar Municipality Chairman) सहित बसपा कार्यकर्ताओं ने बसपा का दामन छोड़ सपा की सदस्यता ले ली है.

निकाय चुनाव होने तक काफी सख्या में लोग पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे

पूर्व विधानसभा उम्मीदवार रविन्द्र चौधरी (Former assembly candidate Ravindra Choudhary) ने कहा कि आज सपा में शामिल होने के लिए कई दिग्गत लाइन में लगे है। निकाय चुनाव होने तक काफी सख्या में लोग पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे।वही ,समाजवादी पार्टी में दूसरे दलों के नेताओं के शामिल होने का सिलसिला लगातार जारी है. उन्होंने कहा है कि पार्टी भीड़ नहीं बढ़ा रही है, बल्कि ऐसे नेताओं को पार्टी में शामिल कर रही है, जिन्होंने समाजवादी पार्टी की रीति-नीति में अपना विश्वास व्यक्त किया है और अखिलेश यादव को अपना नेता माना है. उन्होंने कहा है कि दूसरे दलों को छोड़कर आए इन नेताओं का मजबूत जनाधार भी है और इनके आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी.


इन लोगों ने सपा का दामन थामा

गढ़मुक्तेश्वर पालिका अध्यक्ष सोना सिंह (Garhmukteshwar Municipality President Sona Singh) की बसपा छोड़कर जाने को लेकर पिछले कई दिनों से चल रही अटकलों पर सोमवार की दोपहर को विराम लग गया। सोमवार को वह विधान सभा सीट से सपा के पूर्व प्रत्याशी रविंद्र चौधरी (Former SP candidate Ravindra Choudhary) के साथ लखनऊ जाकर पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष से मिलकर सपा में शामिल हो गए।


सोना सिंह ने कहा कि वह पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर उसमें शामिल हुए है। उनके अलावा उस्मान सभासद, खजान सिंह, शेर सिंह कर्दम, अशोक कुमार, अरविंद कुमार, बादल आजाद, शहजाद चौधरी, पूर्व सभासद सरिता सहित अन्य लोगोें ने सपा का दामन थामा।

Tags:    

Similar News