बर्फ तोड़ने के सुएं से भाई पर किया ताबड़तोड़ 20 वार, मूकदर्शक बने रहे लोग

Hapur News: गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली इलाके में गाली-गलौज के विरोध पर एक युवक ने बर्फ तोड़ने वाले सुएं से करीब 20 बार वार कर तहेरे भाई को मौत की नींद सुला दिया।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-06-18 11:01 GMT

हापुड़ में सुएं से भाई पर किया ताबड़तोड़ 20 वार (न्यूजट्रैक)

Hapur News: जनपद के गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली इलाके में दिनदहाड़े हत्या की वारदात से हड़कंप मच गया। गाली-गलौज के विरोध पर एक युवक ने बर्फ तोड़ने वाले सुएं से करीब 20 बार वार कर तहेरे भाई को मौत की नींद सुला दिया। मरने वाला युवक मदद के लिए चीखता-चिल्लाता रहा। लेकिन हैवान बने युवक को रोकने के बजाए आसपास के लोग मौत का तांड़व देखते रहे। हत्याकांड को अंजाम देकर हत्यारोपी मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या आरोपी की तलाश के लिए पुलिस टीम लगाई गईं है।

पुलिस की जुबानी, हत्या की कहानी

पुलिस ने बताया कि मोहल्ला सेगेवाला में इंदू (36) अपने परिवार के साथ रहता था। वह हलवाई का काम करता था। वहीं पड़ोस में उसका चचेरा भाई मुकेश भी अपने परिवार के साथ रहता है। अक्सर दोनों के बीच शराब पीने के बाद विवाद हो जाता था। मंगलवार दोपहर भी दोनों भाइयों ने बैठकर एक जगह ही शराब पी थी। इसी बीच किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया और आपस में गाली गलौज करने लगे। इसी बीच मुकेश अपने घर से बर्फ तोड़ने का सुआं लेकर सड़क पर आ गया और वहां खड़े इंदू के पेट में घोंप दिया।

मृतक की मौत तक आरोपी करता रहा वार

इंदू सड़क पर गिरकर लहूलुहान हो गया। इसके बाद मुकेश तब तक इंदू के शरीर को सुएं से वार करता रहा जब तक उसकी सांसे नहीं थम गई। हत्या की वारदात को देखकर वहां मौजूद लोग भी सहम गए। किसी की इतनी हिम्मत नहीं हुई कि वह मुकेश को पकड़ कर इंदू से दूर अलग कर दे। हत्या की वारदात को अंजाम देकर आरोपी मुकेश मौके से फरार हो गया। उधर, सड़क पर पड़े इंदू के शव से लिपटकर परिजन विलाप करने लगे।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विनोद पांडेय ने बताया कि मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिजनों ने की तहरीर पर हत्या आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

Tags:    

Similar News