Hapur News: मेरठ व गढ़ आबकारी विभाग की संयुक्त टीम की छापेमारी में 170 लीटर शराब बरामद

Hapur News: मेरठ मंडल की आबकारी टीम व गढ़मुक्तेश्वर की टीम ने चक लठीरा, काकठेर गांवों के जंगल में सघन तलाशी ली। टीम नें मौके से भारी मात्रा में अवैध कच्ची शराब बरामद की है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-04-11 15:39 GMT

Hapur News (Pic:Newstrack)

Hapur News: लोकसभा चुनाव को लेकर अवैध शराब की धरपकड़ को लेकर चलाए जा रहे अभियान के तहत आबकारी विभाग ने गंगा खादर क्षेत्र के गांवों में छामापारी की। मेरठ मंडल की आबकारी टीम व गढ़मुक्तेश्वर की टीम ने चक लठीरा, काकठेर गांवों के जंगल में सघन तलाशी ली। टीम नें मौके से भारी मात्रा में अवैध कच्ची शराब बरामद की है। मेरठ आबकारी और गढ़ आबकारी टीम की संयुक्त टीम द्वारा दबिश की कार्रवाई की गई। मुखबिर की सूचना पर मिली कि गांव में कच्ची शराब का कारोबार हो रहा है। इस बात को लेकर मेरठ और गढ़ आबकारी टीम नें संयुक्त टीम बनाई और इस को लेकर गांव चकलठीरा और काकठेर में एक साथ छापेमारी की।

170 लीटर शराब बरामद

इसमें मेरठ व गढ़ आबकारी विभाग की टीम को बड़ी सफलता मिली। टीम नें मौके से दो गांवो से 170 लीटर शराब बरामद की। दबिश के दौरान आबकारी की संयुक्त टीम को देखकर शराब तस्कर मौके से फरार हो गए। 

कच्ची शराब बनाने वालों में दहशत का माहौल

दबिश के दौरान आबकारी निरीक्षक गढ़मुक्तेश्वर प्रियंका गुप्ता अपने आबकारी स्टाफ और मेरठ आबकारी टीम की साथ उपस्थित रही। फिलहाल मेरठ व गढ़ आबकारी की इस छापेमारी से क्षेत्र में कच्ची शराब बनाने वालों में दहशत का माहौल है। लोग इधर उधर भाग गए। वहीं शराब बनाने वाले अब आबकारी विभाग की गढ़मुक्तेश्वर प्रभारी प्रियंका गुप्ता के नाम से घबराने लगे हैं।

Tags:    

Similar News