Hapur: सब्जी व्यापारी से गन पॉइंट पर 55 हजार की लूट, बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

Hapur News: दो सब्जी व्यापारियों से सब्जी मंडी से वापस लौटने के दौरान गन पॉइंट पर लूट का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार, रिवाल्वर तानकर बदमाशों ने सब्जी व्यापारियों से 55 हजार की नकदी व मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम दिया है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-01-13 15:53 GMT

Hapur News (Pic:Newstrack)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के दो सब्जी व्यापारियों से सब्जी मंडी से वापस लौटने के दौरान गन पॉइंट पर लूट का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार, रिवाल्वर तानकर बदमाशों ने सब्जी व्यापारियों से 55 हजार की नकदी व मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम दिया है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी। पुलिस के मुताबिक, पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के दो सब्जी व्यापारी रजनी विहार व गांव बड़ौदा हिन्दवान के निवासी लोकेश व मोनू सब्जी का व्यापार करते है। जब वह धौलाना रोड की सब्जी मंडी से वापस घर के लिए लौट रहे थे।

हाथ से छीन लिया पैसों से भरा बैग

इसी दौरान लूट की फिराक में घूम रहे बाइक सवार तीन बदमाशों ने उनकी बाइक में पैर मार कर गिरा दी। जिससे बाइक अनियंत्रित होकर हम दोनों सब्जी व्यापारी सड़क पर गिर गए। तभी बाइक सवार बदमाशों ने सामने से आकर रिवाल्वर दिखाकर जान से मारने की धमकी देते हुए, हाथ से बैग छीन लिया। जिसमे सब्जी बेचकर आये 55 हजार रुपये की नकदी थी। जिसके बाद बदमाशों ने दोनों व्यापारियों का मोबाइल छिनकर मौके से फरार हो गए। कुछ देर तक तो डर की वजह से दोनों दहशत की वजह से सड़क पर पड़े रहे। कुछ देर बाद लूट की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुँची पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

क्या कहते है पुलिस के जिम्मेदार

पिलखुवा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार त्रिपाठी ने बताया कि सब्जी व्यापारियों की लूट की सूचना प्राप्त हुई है। फिलहाल पुलिस ने लूटपाट समेत आर्म्स एक्ट की धाराओं में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस CCTV के जरिए बदमाशों को ट्रेस करने में जुटी है। इसके अलावा पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

Tags:    

Similar News