Hapur News: नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Hapur News: पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को भेजा जेल।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-03-09 15:18 GMT

Hapur News: (Pic:Newtrack) 

Hapur News: थाना हाफिजपुर क्षेत्र के एक गांव की 12 वर्षीय बच्ची के साथ घर में घुसकर एक आरोपी ने छेड़छाड़ कर दुष्कर्म का प्रयास किया था। इस दौरान बच्ची के शोर मचाने पर आरोपी मौके से फरार हो गया। परिजनों ने इस मामले की थाने में तहरीर दी। वहीं पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पिता ने दी थी थाने में तहरीर

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में थाना हाफिजपुर क्षेत्र के गांव के व्यक्ति ने बताया कि पांच मार्च को वह परिवार के सदस्यों के साथ बाहर गया था। घर पर उसकी 12 वर्षीय पुत्री अकेली थी। परिवार की गैर मौजूदगी में पड़ोस में रहने वाला अरमान उसके घर में घुस आया और पुत्री के साथ छेड़छाड़ कर अभद्रता करने लगा। विरोध करने पर आरोपी ने दुष्कर्म का प्रयास किया। मदद के लिए पुत्री ने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे।

जिन्हें देखकर आरोपी हत्या की धमकी देकर फरार हो गया। घर पहुंचने पर पुत्री ने परिजनों को आपबीती सुनाई थी। जिसे सुनकर परिजनों के होश उड़ गए। पीड़ित ने आरोपी के परिजनों से इस संबंध में शिकायत कर दोबारा ऐसी हरकत न करने की चेतावनी दी थी। लोक लाज के चलते पीड़ित ने थाने में शिकायत नहीं की। इसके बावजूद आरोपी पक्ष के लोग पीड़ित व उसके परिजनों को धमकी देने लगे। मामले में पीड़ित ने शुक्रवार को थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी।

आरोपी को भेजा जेल

थाना हाफिजपुर प्रभारी विजय कुमार गुप्ता ने बताया कि मामले में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। बच्ची की मेडिकल जांच करा ली गई है। शनिवार को आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Tags:    

Similar News