Hapur News: विकास कार्य न होने से नाराज लोगों ने DM ऑफिस पर दिया धरना, मांगी इच्छा मृत्यु

Hapur News: जिले के नगर क्षेत्र के मोहल्ला आदर्श नगर-दस्तोई रोड के रहने वाले लोगों ने जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय पर अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-02-12 11:50 GMT

हापुड़ में लोगों ने डीएम ऑफिस पर दिया धरना (न्यूजट्रैक)

Hapur News: जिले के नगर क्षेत्र के मोहल्ला आदर्श नगर-दस्तोई रोड के रहने वाले लोगों ने जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय पर अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया है। मोहल्ले के निवासियों ने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रशासन से बार-बार गुहार लगाने के बाद भी मोहल्ले में कोई भी विकास कार्य नहीं हो रहा है। मोहल्ले में जल्द से जल्द विकास कार्य शुरू कराए जाएं अगर विकास कार्य नहीं शुरू किए गए। तो उन्हें इच्छा मृत्यु की अनुमति दी जाए। वह शासन -प्रशासन सहित उच्च अधिकारीयों के चक्कर काटकर थक चुके है। लेकिन उन्हें कही भी न्याय नहीं मिला है।

इस वजह से है नाराज मोहल्ले के निवासी

कॉलोनी के लोगों नें ज्ञापन देते हुए बताया गया कि हम सब लोंग मोहल्ला आदर्श नगर कालोनी-दस्तोई रोड, गली नंबर 4 व 5 के रहने वाले हैं। मोहल्ले में विकास कार्य के लिए काफ़ी बार शिकायत की गईं थी। जिसमें खडंजे व नाली का निर्माण कराने के लिए कई बार गुहार लगाई थी। इसके लिए हम सब लोगों ने हापुड़ नगर पालिका के बाहर धरना-प्रर्दशन भी किया था। मगर हर बार की तरह बस अधिकारियों द्वारा उन्हें सिर्फ आश्वासन ही दिया गया।

मोहल्ले के लोगों का कहना है कि प्रशासन द्वारा कार्य का एस्टीमेट भी बनाकर उन लोगों को दिया गया, लेकिन अभी तक उनके मोहल्ले में खड़जे एवं नाली का निर्माण कार्य शुरू कराने पर एक ईट भी नहीं लगाई गईं है। मोहल्ले में करीब 60 से 80 परिवार हैं, जो विकास कार्य न होने के कारण काफ़ी परेशान हैं। डीएम के नाम ज्ञापन में कहा गया कि उनके मोहल्ले में खड़जे व नाली का निर्माण जल्द से जल्द शुरू कराएं अगर विकास कार्य नहीं हो रहा तो उन लोगों को इच्छा मृत्यु की अनुमति देने की कृपा करे।

विकास कार्य न होने से नाराज लोग रहे मौजूद

ज्ञापन देने वालों में रामभूल सिंह, जगपाल, राजेंद्र सिंह, निरंजन, गुड़िया, बिजेंद्र, छिद्दा सिंह, रामचंद्र, पुष्पेंद्र, मोनू प्रकाश, ओमकारी, सुरेंद्र कुमार, कविता, रजनी, गजेंद्र, अंजू, जोनी आदि के हस्ताक्षर थे।

Tags:    

Similar News