Hapur News : नेशनल हाईवे पर बड़ी वारदात, बदमाशों ने लूटी ट्रक, तलाश में जुटी पुलिस

Hapur news : यूपी के जनपद हापुड़ के नेशनल हाईवे पर ट्रक ड्राइवर को बंधक बनाकर लूटने की वारदात सामने आई है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-08-25 15:09 GMT

Hapur news : यूपी के जनपद हापुड़ के नेशनल हाईवे पर ट्रक ड्राइवर को बंधक बनाकर लूटने की वारदात सामने आई है। मिली खबर के अनुसार, जिले के नेशनल हाईवे -9 पर ट्रक ड्राइवर को बंधक बनाया गया। इस दौरान बदमाशो नें ट्रक ड्राइवर के साथ मारपीट कर उसे घायल कर दिया। जिसके बाद बदमाश ट्रक को लूटकर मौके से फरार हो गए। पीड़ित ट्रक ड्राइवर ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

जनपद मुरादाबाद के थाना बिलारी के गांव थवला निवासी फिरोज आलम ट्रक चलाकर परिवार का पालन पोषण करता है। 24 अगस्त की बीती रात दस बजे मुरादाबाद से खाली ट्रक लेकर गुरुग्राम के लिए चला था। ज़ब वह पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे-9 पर छिजारसी टोल प्लाजा के पास पहुंचा तो घटना को अंजाम देने की फिराक में खडे़ बदमाशों ने ट्रक को रोक लिया। ज़ब उसने बदमाशो का विरोध करना शुरू किया तो बदमाशों ने उसके साथ मारपीट कर उसे घायल कर दिया और ट्रक लूटकर मौके से फरार हो गए। जैसे तैसे कर पीड़ित ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गईं है।

बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

इस संबंध में सीओ स्तुति सिंह नें बताया कि ट्रक लूट की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची थी। वहीं, घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। लूट की घटना का खुलासा करने के लिए थाना प्रभारी की टीम सहित एसओजी टीम को लगाया गया है, जल्द ही लुटेरों को गिरफ्तार कर खुलासा किया जाएगा।

Tags:    

Similar News