Hapur News: ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा, इस वजह से की गई हत्या, दो बदमाश गिरफ्तार

Hapur News: 7 जनवरी को गढ़ बदरखा नहर के रजवाहे में एक अज्ञात व्यक्ति का गोली लगा शव मिला था। शव के हाथ और पैर सेलो टैप से बंधे हुए थे।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-01-23 13:03 GMT

हापुड़ पुलिस ने किया ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा (न्यूजट्रैक)

Hapur News: गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र में हुए ब्लाइंड मर्डर के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। सीओ आशुतोष शिवम ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 7 जनवरी दिल्ली-लखनऊ नेशनल हाइवे-9 के किनारे रजवाहे स्थित में सरफराज नाम के युवक के हाथ पैरों को टेप से बांधकर गोली मारकर कर हत्या कर दी थी। सुनसान इलाके में हुई हत्या का यह मामला पुलिस के लिए पूरी तरह से ब्लाइंड था।

बंटवारे को लेकर हुई थी सरफराज की हत्या

पुलिस के अनुसार, 7 जनवरी को गढ़ बदरखा नहर के रजवाहे में एक अज्ञात व्यक्ति का गोली लगा शव मिला था। शव के हाथ और पैर सेलो टैप से बंधे हुए थे। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजकर मृतक की शिनाख्त कराई तो पता चला कि वह अमरोहा जिले का रहना वाला सरफराज है। पुलिस इस ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा करने के लिए काफ़ी समय से लगी हुई थी। आज पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपी शाहपुर नहर पुलिया के पास हैं। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो आरोपियों ने फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जिसमें मुठभेड़ में एक आरोपी गोली लगने से घायल हो गया।

पूछताछ में हुआ हत्या का खुलासा

बदमाशों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि सरफराज ने इलेक्ट्रॉनिक स्क्रैप को लुटवाने की योजना तैयार की थी। इसके लिये उसने अपने साथियों को चुना था।लेकिन बंटवारे को लेकर हुए विवाद में उन्होंने सरफराज की गोली मारकर हत्या कर दी और शव को नहर किनारे डाल दिया था।पुलिस ने बताया की घायल बदमाश मोहल्ला गढ़ी कस्बा,थाना हसनपुर व हाल निवासी सीलमपुर दिल्ली निवासी रिहान है।जबकि दूसरा आरोपी ग्राम गंगवार थाना रेहरा जनपद अमरोहा हाल निवासी सीलमपुर थाना कृष्ण नगर दिल्ली निवासी सादिक है।

पुलिस ने हत्यारों के कब्जे से किया बरामद सामान

पुलिस ने दोनों बदमाशों से लुटा गया इलेक्ट्रॉनिक स्क्रैप 40 बोरे, हत्या में प्रयुक्त पिस्टल सहित कारतूस 32 बोर और घटना में प्रयुक्त छोटा हाथी बरामद किया है।

Tags:    

Similar News