Hapur: कार सवार ने तानी पिस्टल, ई-रिक्शा सवार महिला को जड़े थप्पड़

Hapur: जनपद के थाना देहात क्षेत्र के मेरठ रोड पर ई रिक्शा में सवार महिला के ऊपर थप्पड़ मारते हुए कार सवार व्यक्ति ने पिस्टल तान दी। घटना के वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-08-07 09:41 GMT

हापुड़ में कार सवार ने ई-रिक्शा सवार महिला को जड़े थप्पड़ (न्यूजट्रैक)

Hapur News: प्रदेश के जनपद हापुड़ के थाना देहात क्षेत्र के मेरठ रोड पर ई रिक्शा में सवार महिला के ऊपर थप्पड़ मारते हुए कार सवार व्यक्ति ने पिस्टल तान दी। घटना के वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वहीं अब पुलिस वायरल वीडियो में आरोपी व्यक्ति को तलाश कर रही है जबकि इस वीडियों से देखा जा सकता है कि कार सवार व्यक्ति किस तरह छोटी सी बात पर हथियार का रौब दिखा रहा है।

वायरल वीडियो की कहानी

बता दें कि मामला जनपद के थाना देहात क्षेत्र के मेरठ रोड का बताया जा रहा है।यह वायरल वीडियो आज सुबह का है। जहां मेरठ रोड पर एक अस्पताल के पास से स्विफ्ट कार में सवार व्यक्ति जा रहा था। जिसके बराबर में ई रिक्शा गुजर रही थीं। जिसमें कुछ महिलाए भी सवार थीं। कार में ई रिक्शा की रगड लगने से कार सवार व्यक्ति फ़िल्मी स्टाइल में ई रिक्शा के आगे कार लगाकर रोक लेता है और ई रिक्शा चालक को अपशब्द बोलना शुरू कर देता है। यह देख ई रिक्शा में सवार महिलाओ नें ज़ब इस बात का विरोध किया तो व्यक्ति आग बबूला हो गया। विरोध कर रही महिला के गाल पर थप्पड़ जड़ दिया। जिसके बाद मौके पर भीड़ इक्क्ठा हो गईं। यह देख आरोपी कार चालक नें भीड़ में ही महिला पर पिस्टल तान दी। जहां पर आरोपी व्यक्ति के हाथों में हथियार देखने के बाद भीड़ में सवाल करने वाले लोग भी चुपचाप एक साइड में को निकालकर मौके से चले जाते हैं।

क़ानून व्यवस्था पर उठे सवाल

वायरल वीडियो में दिख रहा शख्स पुलिस विभाग में बताया जा रहा है। आरोपी कार चालक की गाड़ी पर भी पुलिस का स्टीकर लगा हुआ था। वही आरोपी ने पुलिस कर्मियों वाले जूते पहने हुए थे। वायरल वीडियो में आरोपी व्यक्ति के हाथ में देखी जा रही सरकारी पिस्टल बताई जा रही है। सवाल यह खड़ा होता है कि व्यक्ति नें आखिर महिला को इस तरह थप्पड़ क्यों और किस लिए मारा? इस घटना से लोगों में बेहद नाराजगी है। जिन्होंने क़ानून व्यवस्था पर कई सवाल खडे किए है। अब देखना होगा की पुलिस वायरल वीडियो में दिख रहें इस आरोपी के खिलाफ क्या कार्यवाही करती है।

वीडियो को जाँच के लिए दिए आदेश

वहीं इस मामले में विनीत भटनागर का कहना है कि, थाना देहात क्षेत्र के मेरठ रोड का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें कार सवार व्यक्ति एक महिला को थप्पड़ मारते हुए पिस्टल तान रहा है। वीडियो के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्दी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल घटना को लेकर कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। 

Tags:    

Similar News