Hapur News: 820 किलोग्राम गांजे के साथ तस्कर गिरफ्तार, एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ में अवैध मादक पदार्थ का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। नगर कोतवाली क्षेत्र में अवैध मादक पदार्थ कारोबार चरम सीमा पर है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-06-29 14:04 GMT

पुलिस गिरफ्त में आरोपी।  Photo- Newstrack

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ में अवैध मादक पदार्थ का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। नगर कोतवाली क्षेत्र में अवैध मादक पदार्थ कारोबार चरम सीमा पर है। मिली जानकारी के मुताबिक, नगर कोतवाली पुलिस नें अवैध मादक पदार्थों के कारोबार में लिप्त अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया है। जिसमें नगर कोतवाली पुलिस ने 820 किलोग्राम गांजा ले जाते एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है। 

गांजे की सप्लाई से पहले दबोचा 

नगर कोतवाली पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि टीम क्षेत्र में गश्त कर रही थी तभी एक मुखबिर ने सूचना दी की एक गांजा तस्कर बुलंदशहर रोड पुरानी चुंगी के पास किसी को माल देने आ रहा है। मुखबिर की सुचना को सटीक मानते हुए पुलिस अलर्ट हो गई। मौके पर पहुँची पुलिस को एक संदिग्ध व्यक्ति खड़ा हुआ दिखा तो वो हम लोगों को देखकर अपने पास रखे थैले को छिपाने लगा और पुलिस को देखकर फरार होने की कोशिश करने लगा। तभी संदेह के आधार पर घेराबंदी कर पुलिस ने आरोपी सलीम पुत्र शकील निवासी मोहल्ला नवीकरीम नगर कोतवाली को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने 820 किलोग्राम गांजा बरामद किया। आरोपी से अवैध गांजा जब्त कर हिरासत में लेकर कार्रवाई की गई है। आरोपी तस्कर सें उसके अन्य सदस्यों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने चलाया अभियान

इस मामले पर नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रघुराज सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि अवैध गांजा तस्करों को लेकर अभियान चलाया जा रहा है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है। क्षेत्र में अवैध कारोबार को नहीं संचालित होने दिया जाएगा। फ़िलहाल पुलिस पकड़े गए आरोपी से गांजा खरीद और बिक्री को लेकर पूछताछ कर सप्लायर के बारे में जानने का प्रयास कर रही है।

Tags:    

Similar News