Hapur News: दो समुदाय के लोगों में टकराव, तीन लोग घायल, जाँच में जुटी पुलिस

Hapur News: ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि बीते कई माह से नारायणपुर में धार्मिक उन्माद फैलाने की कोशिश की जा रही है। हर बार पुलिस जोर दबाव देकर समझौता करवा देती है, जिसके चलते दूसरे पक्ष के हौसले बढ़ते जा रहे हैं।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-07-22 06:10 GMT

मारपीट में घायल हुए ये लोग (Pic: Newstrack)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ में रविवार की देर रात कपूरपुर थाना क्षेत्र के गांव नारायणपुर में दो समुदायों के बीच मारपीट हो गई। जिसमें एक वृद्ध महिला समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धौलाना में भर्ती कराया, जहां महिला की हालत गंभीर होने पर उसे हापुड़ रेफर कर दिया गया। घटना दो संप्रदायों से जुड़ी होने के चलते पुलिस ने एहतियातन गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है।

पीड़ित ने दी थाने में तहरीर

ग्रामीण रामू ने तहरीर देते हुए बताया कि शुक्रवार की दोपहर को उसका भतीजा सचिन गांव के ही पास ट्यूबवेल पर नहा रहा था। तभी गांव के ही जीशान पुत्र सगीर से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। रविवार की देर रात जब सचिन घर वापस लौट रहा था तभी दुकान पर खड़े जीशान ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर उस पर हमला कर दिया। जब सचिन के परिजन जीशान के घर शिकायत करने पहुंचे तो आरोपियों ने पहले ही सोशल मीडिया के ग्रुप पर डालकर भीड़ एकत्रित कर ली और सचिन के परिजनों को घरों तक दौड़ते हुए पथराव किया। आरोप है कि इस दौरान मुस्लिम पक्ष की तरफ से फायरिंग भी की गई। मारपीट में अंगूरी देवी, प्रमोद और बाबूराम गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि बीते कई माह से नारायणपुर में धार्मिक उन्माद फैलाने की कोशिश की जा रही है। हर बार पुलिस जोर दबाव देकर समझौता करवा देती है, जिसके चलते दूसरे पक्ष के हौसले बढ़ते जा रहे हैं।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

थाना प्रभारी अवनीश शर्मा ने बताया कि घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है और जांच कर उचित कार्रवाई की जा रही है। इसके अलावा मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स को भी तैनात कर दिया गया है।  

Tags:    

Similar News