Hapur News: गाड़ी खड़ी करने को लेकर दो पक्षों में संघर्ष, सात लोग घायल

Hapur News: पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के गांव हिंडालपुर में सोमवार देर रात गाड़ी खड़ा करने को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले दोनों पक्षों के सात लोग घायल हो गए।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-08-27 06:15 GMT

हापुड़ में गाड़ी खड़ी करने को लेकर दो पक्षों में संघर्ष (न्यूजट्रैक)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ की पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के गांव हिंडालपुर में सोमवार देर रात गाड़ी खड़ा करने को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले दोनों पक्षों के सात लोग घायल हो गए। दोनों पक्षों के लोगों ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने घायलों को मेडिकल के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

गाड़ी ख़डी करने को लेकर हुआ विवाद

पुलिस ने बताया कि, पिलखुवा क्षेत्र के गांव हिंडालपुर का अंकुर एक कंपनी में गाड़ी चलाता है। देर शाम को गाड़ी पीछे करते समय एक युवती सहित दो लोग घायल हो गए थे। इसको लेकर दोनों में मामूली कहासुनी हो गई थी। जिसको गांव के लोगों ने शांत करा दिया था। कुछ देर बाद दोनों पक्षों के लोग हाथों में लाठी डंडे लेकर आमने सामने आ गए। देखते ही देखते दोनों पक्षों में जमकर संघर्ष हुआ। इस दौरान दोनों पक्षों के सात लोग घायल हो गए। गांव से किसी ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं दोनों पक्षों ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

मामले की हो रही जाँच

इस सबंध में पिलखुवा सीओ स्तुति सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों की तरफ से तहरीर प्राप्त हुई है। थाना प्रभारी द्वारा मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

Tags:    

Similar News