Hapur News: बीकानेर में काकरोच वाले लड्डू, हापुड़ में रहते हैं तो खाने से पहले हो जाएं अलर्ट

Hapur News: जनपद के प्रसिद्ध मिष्ठान भंडार पर बूंदी के लड्डू में काकरोच निकलने पर परिवार में हड़कंप, क्या अफसर अब भी करेंगे अनदेखा

Report :  Avnish Pal
Update: 2023-10-29 12:43 GMT

Hapur Cockroach Found Bansal Bikaner Sweets

Hapur News: हापुड़ जनपद के इसका वीडियो भी सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, गढ़ रोड पर स्थित BBS (बंसल बीकानेर स्वीट्स) की दुकान में से बुंदियो के लड्डुओं के अंदर कॉकरोच निकला है। लगातार ऐसे मामले सामने आने के बाद भी खाद्य विभाग के शुद्ध के खिलाफ युद्ध में बंसल बीकानेर स्वीट्स पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

पहले भी मिठाइयों में निकल चुका है कॉकरोच

शायद मनमानी कर रहे बंसल बीकानेर स्वीट्स पर कड़े एक्शन लेने से अफसर कतरा रहे है। क्योंकि इससे पहले भी खाने की चीज में कॉकरोच निकला था। इसके बाद भी कोई जांच नहीं गई। वहीं अभी एक बार फिर से ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें एक व्यक्ति द्वारा BBS( बंसल बीकानेर स्वीट्स ) द्वारा बूंदी के लड्डू खरीदे गए थे। जब वह इसे घर जाकर खाने लगा तो उसे अचानक तला हुआ कॉकरोच नजर आया। अच्छी बात यह थी कि व्यक्ति को लड्डू खाने से पहले ही यह कॉकरोच दिख गया। हालांकि, व्यक्ति ने लड्डू से कॉकरोच निकालकर प्लेट पर रख लिया। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

जनता की जिंदगी से कर रहे है खिलवाड़

आपको बता दे, लगातार ऐसा मामला सामने आने के बाद भी कोई कार्यवाई नहीं होना लोगों को इतने बड़े ब्रांड से दूर करता है। अब तक लोग बंसल बीकानेर स्वीट्स पर काफी ज्यादा भरोसा कर के उसकी शुद्धता को देखते हुए वहां खाने के लिए जाते हैं। लेकिन उसके बाद भी कई लोगों के साथ ऐसा होता है यहां जाने पर भरोसा कम हो जाता है। अब देखना ये होगा कि अफसर इस मामले के सामने आने के बाद क्या कार्यवाई करते हैं। क्योंकि ये लोगों की जिंदगी के साथ खिलवाड़ हो रहा है।

अधिकारी ने जांच का दिया आश्वासन

मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी सतीश कुमार ने जानकारी देते हुये बताया कि शिकायत के आधार पर बंसल बीकानेर प्रतिष्ठान से लड्डू के नमूने ले कर जांच के लिए भेजे जायेगे । किसी भी हाल में जनता के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ नहीं होने दिया जाएगा।

Tags:    

Similar News