Hapur News: घर में रस्सी से बंधा मिला मृतक का शव, बदबू आने पर पुलिस को दी सूचना, फोरेंसिक टीम सहित पुलिस बल मौके पर

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला लज्जापुरी की गली नंबर 10 के पास स्थित एक मकान में पिछले तीन दिनों से एक व्यक्ति की लाश घर मे ही पड़ी थी।

Report :  Avnish Pal
Update:2023-09-21 16:00 IST

घर में रस्सी से बंधा मिला मृतक का शव फोरेंसिक टीम पुलिस के साथ मौके पर पहुंची: Photo-Newstrack

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला लज्जापुरी की गली नंबर 10 के पास स्थित एक मकान में पिछले तीन दिनों से एक व्यक्ति की लाश घर मे ही पड़ी थी। ब्रहस्पतिवार को मृतक के ससुराल पक्ष के लोग जब घर पहुंचे तो बाहर से लगी कुंडी देख उन्हें शक हुआ। बताया जा रहा है कि मकान से काफी ज्यादा बदबू आ रही थी। इसके बाद पुलिस को मामले से अवगत कराया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब दरवाजा खोला तो हालत देखकर सभी दंग रह गए। मृतक के हाथ रस्सी से बंधे हुए थे। मृतक की लाश जमीन पर पड़ी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं मौके पर पहुँची फोरेंसिक टीम मामले की छानबीन में जुट गई।

बदबू आने पर म्रतक के परिजनों ने दी पुलिस को सूचना

पुलिस अधिकारी ने बताया कि 35 वर्षीय मुकेश पुत्र खजान सिंह टेंट हाउस का काम करता था। मृतक के घर के पास ही एक परचून की दुकान भी है। स्थानीय निवासियो का कहना है कि पिछले दो दिनों से परचून की दुकान बंद थी। बताया जा रहा है कि दो दिन पहले मुकेश अपनी पत्नी और तीन बच्चों को बुलंदशहर के गांव बिलसुरी में स्थित अपने ससुराल छोड़ कर लौट आया था। वापस लौटने के कुछ समय बाद मुकेश का फोन स्विच ऑफ हो गया। ससुराल पक्ष के लोग लगातार मुकेश से संपर्क करने का प्रयास करते रहे लेकिन फोन बंद होने के कारण संपर्क नहीं हो पाया। ब्रहस्पतिवार को ससुराल पक्ष के लोग हापुड़ के लज्जापुरी पहुंचे तो बाहर से मकान की कुंडी लगी देख उन्हें शक हुआ।वही मकान से काफी ज्यादा बदबू भी आ रही थी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और भीतर दाखिल हुई तो, देखा कि मुकेश की लाश खून से लथपथ जमीन पर पड़ी थी जिसके हाथ भी बंधे हुए थे। फॉरेंसिक टीम और हापुड़ पुलिस जांच में जुट गई है।

हत्या का खुलासा करने के एसपी ने दिये निर्देश

एसपी अभिषेक वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि,म्रतक मुकेश के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है।वही आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज भी जुटाई जा रही है। फोरेंसिक टीम ने मौके से कुछ अहम सबूत जुटाए है। जल्द ही घटना का खुलासा कर हत्या आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Tags:    

Similar News