Hapur News: घर में व्यक्ति का शव मिलने से मातम में बदलीं ईद की खुशियाँ, परिजनों को रो रोकर बुरा हाल

Hapur News: सीओ जितेंद्र कुमार शर्मा नें जानकारी देते हुए बताया की मृतक इंतजार के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मृतक के शरीर पर कोई चोट का निशान नहीं मिला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृतक की मौत का कारण पता चल पाएगा।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-06-17 08:01 GMT

Hapur News (Pic: Newstrack)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में घर में व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप मच गया। निवासियों की सूचना पर पहुंची पुलिस नें शव को कब्जे में लेकर जाँच शुरू कर दी है। वहीं, फॉरेंसिक टीम नें मौके से कुछ सबूतों को एकत्र किया है।

पुलिस की जुबानी मृतक के शव की कहानी

पुलिस नें जानकारी देते हुए बताया कि, पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला गढ़ी में मृतक इंतजार अपने परिवार के साथ रहकर परिवार का पालन पोषण करता था। ईद-उल-अजहा की नमाज के लिए सुबह परिवार और मोहल्ले वासी तैयारी कर रहे थे। इस बीच परिजनों नें घर में मृतक इंतजार का शव पड़ा देखा। जिससे परिवार में मातम छा गया और ईद की खुशियाँ कम में बदल गईं। रोता बिलखता देख परिजनों की आवाज सुन मोहल्ले वासी भी एकत्र हो गए। जिसके बाद शव की सूचना पुलिस को दी गईं।मौके पर पहुंची पुलिस नें शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।इंतजार ने आत्महत्या की है, या उसकी हत्या हुई है, इसे लेकर फिलहाल पिलखुवा कोतवाली पुलिस उलझ गई है।मौत के कारणों की सही जांच पड़ताल करने के लिए पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया है।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार?

सीओ जितेंद्र कुमार शर्मा नें जानकारी देते हुए बताया की मृतक इंतजार के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मृतक के शरीर पर कोई चोट का निशान नहीं मिला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृतक की मौत का कारण पता चल पाएगा। फिलहाल पुलिस मामले की जाँच में जुटी हुई है। 

Tags:    

Similar News