Hapur News: मां-बेटे पर शराबियों ने किया जानलेवा हमला, जाँच में जुटी

Hapur News: थाना बाबूगढ़ प्रभारी निरीक्षक पटनीश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-03-10 08:26 GMT

पीड़ित महिला (Newstrack)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव शाहपुर जट्ट में परचून की दुकान पर पहुंचे दो शराबियों ने एक युवक व उसकी माँ पर जानलेवा हमला करते घायल कर दिया। वही, आरोपियों ने दुकान में रखे सामान को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। विरोध करने पर आरोपियों ने पिस्टल से गोली मारकर हत्या कर देने की धमकी भी दी। पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगायी है। पुलिस तहरीर लेकर मामले की जांच में जुटी हुई है।

पीड़ित की जुबानी, आरोपियों की कहानी?

थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव शाहपुर जट्ट के रविंद्र ने जानकारी देते हुए बताया कि वह गांव शाहपुर स्थित एनएच-09 किनारे परचून की दुकान चलाता है। वही, नौ मार्च की शाम पीड़ित दुकान पर मौजूद था। इस दौरान दो अज्ञात युवक उसकी दुकान पर पहुंचे। दोनों शराब के नशे में धुत थे। आरोपियों ने गाली-गलौज कर पीड़ित के साथ अभद्रता शुरू कर दी। विरोध करने पर दोनों आरोपियों ने पीड़ित की दुकान में रखा सामान भी क्षतिग्रस्त कर दिया। इसका विरोध करने पर पीड़ित को दोनों आरोपियों ने बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। शोर सुनकर बीच-बचाव कराने आई पीड़ित की माँ के साथ भी मारपीट कर दी। मारपीट में मेरी माँ और मैं दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद आरोपियों ने पिस्टल से गोली मारकर हत्या करने की धमकी दी। विवाद होता देखकर स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंचे। जिन्हें देखकर आरोपी हत्या की धमकी देकर फरार हो गए। ग्रामीणों ने घायलावस्था में पीड़ित व उसकी माँ को अस्पताल में भर्ती कराया। रविवार सुबह पीड़ित थाने पहुंचा और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

दोनों आरोपियों के खिलाफ की जाएगी कार्यवाही

थाना बाबूगढ़ प्रभारी निरीक्षक पटनीश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और दोनों घायलों का मेडिकल करा लिया गया है। उन्होने कहा दोनों आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। 

Tags:    

Similar News