Hapur News: चल यार, गाड़ी खींच... हापुड़ पुलिस की डायल-112 का वीडियो वायरल

Hapur News: हापुड़ जिले में डायल-112 पुलिस का ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जो हापुड़ में पुलिस के आधुनिकीकरण के तमाम दावों की पोल खोलता है। इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे जनता को सुरक्षा देने वाली डायल 112 वाहन को दूसरी डायल 112 से बांधकर खींचा जा रहा है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2023-12-30 09:12 GMT

Hapur News (Social Media)

Hapur News: सोशल मीडिया (Social Media) पर हापुड़ पुलिस (Hapur Police) के एक वीडियो ने तहलका मचा दिया है> इस वीडियो को देख लोग हापुड़ पुलिस को 'चल यार गाड़ी खींच पुलिस' कहने लगे हैं।. इस वीडियो को देख हंसी भी आती है और हापुड पुलिस की लचर व्यवस्था देख तरस भी आता है। इस वीडियो ने सिस्टम की खामियों को एक बार फिर उजागर करने का काम किया है। चलिए आपको बताते हैं कि इस वायरल वीडियो में आखिर ऐसा क्या है और ये वीडियो सोशल मीडिया की सुर्खियों में क्यों बना हुआ है।

कैसे हो ऐसे वाहनो से जनता की सुरक्षा?

हम सभी ने अक्सर लोगों को गाड़ी में धक्का मारते हुए देखा है। जब कभी रास्ते पर गाडियां खराब होकर रुक जाती हैं तो उन्हे धक्का मार कर ही आगे बढ़ाया जाता है, लेकिन आम लोग ऐसा करें तो बात समझ में आती है मगर जिनके हाथों में शहर की सुरक्षा की कमान हो और जिन्हें हर समय किसी जरूरतमंद की सहायता के लिए तैयार रहना होता है, अगर उनकी गाड़ी को किसी दूसरी गाड़ी का सहारा लेना पड़े तो सुरक्षा व्यवस्था की ढिलाई को लेकर बहुत सारे सवाल खड़े हो जाते हैं।

डायल 112 वाहन को दूसरी गाड़ी का सहारा लेते हुए वीडियो वायरल

हापुड़ जिले में डायल-112 पुलिस का ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जो हापुड़ में पुलिस के आधुनिकीकरण के तमाम दावों की पोल खोलता है। इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे जनता को सुरक्षा देने वाली डायल 112 वाहन को दूसरी डायल 112 से बांधकर खींचा जा रहा है। इस वीडियो को देख आप हापुड़ पुलिस की लचर व्यवस्था का आसानी से अंदाजा लगा सकते हैं।

क्या कहते है डायल-112 के प्रभारी?

डायल 112 प्रभारी राजीव सक्सेना ने बताया कि डायल गाड़ी 3004 सिम्भावली थाना क्षेत्र में तैनात है। किन्ही कारणों से वाहन में दिक्कत आयी थी, जिसे सही कराने के लिए पुलिस लाइन में लाया गया था। जो भी पुरानी गाड़िया है,उन्हें सही कराया जाता है। फिर वापिस भेज दिया जाता है।

Tags:    

Similar News