Hapur: स्ट्रांग रूम का डीएम-एसपी ने किया निरीक्षण, 200 मीटर तक रहेगी बैरीकेटिंग

Hapur: डीएम ने बताया कि हापुड़ की ओर से आने वाले वाहनों को रोकने के लिए हाईवे से सर्विस रोड के प्रारंभ होते ही दोनों साइड में बैरीकेटिंग लगाई जाएगी।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-05-30 12:38 GMT

हापुड़ में स्ट्रांग रूम का डीएम-एसपी ने किया निरीक्षण (न्यूजट्रैक)

Hapur News: जनपद में डीएम और एसपी ने थाना देहात क्षेत्र में नवीन मंडी में स्थित स्ट्रांग रूम का निरीक्षण किया। मतगणना स्थल से 200 मीटर तक बैरीकेटिंग लगाकर सील किया जाएगा। चेक पोस्ट भी बनाए जाएंगे। मंडी समिति में पुलिस व जिला प्रशासन की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच 4 जून को प्रातः 8 बजे से लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 की मतगणना शुरू होगी। जिसके लिए पुलिस प्रशासन द्वारा सभी तैयारिया पूरी कर ली गईं।

शांतिपूर्ण संपन्न होगा लोकसभा चुनाव

मतगणना को निष्पक्ष पारदर्शी सकुशल एवं शांतिपूर्ण संपन्न करने के लिए जिलाधिकारी प्रेरणा शर्मा व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने मतगणना स्थल नवीन मंडी समिति का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान कानून व्यवस्था की दृष्टि से सभी बारीकियां पर ध्यान देते हुए सभी संबंधितों को निर्देशित किया गया।


तीसरी आँख से की जाएगी निगरानी

डीएम ने बताया कि हापुड़ की ओर से आने वाले वाहनों को रोकने के लिए हाईवे से सर्विस रोड के प्रारंभ होते ही दोनों साइड में बैरीकेटिंग लगाई जाएगी। मतगणना कार्मिकों के वाहन मंडी समिति में एवं अधिकारियों के वाहन मंडी में बनाई गईं पार्किंग में खडे किए जाएंगे। मतगणना स्थल पर जगह - जगह के सीसी टीवी कैमरे लगाए गए हैं। जिसे मतगणना स्थल से निगरानी की जाएगी।

समय से तैयारी पूरी करने के निर्देश

जिला निर्वाचन अधिकारी ने मत पेटिका रखने के लिए बनाए गए, स्ट्रांग रूम का निरीक्षण किया गया। इस मौके पर उन्होंने सभी संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया कि मतगणना से जुड़ी समस्त तैयारियां समय से पूर्व पूर्ण करें। निरीक्षण के दौरान एडीएम संदीप कुमार, एएसपी राजकुमार अग्रवाल, एसडीएम शुभम श्रीवास्तव तथा अन्य अधिकारी कर्मचारी मौके, पर उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News