Hapur News: कोहरे का कहर विजिबिलिटी कम होने से आपस में भिड़े दर्जनों वाहन

Hapur News: बुधवार की सुबह राहगीरों से सूचना मिली की कोहरे के कारण एन एच -9 स्थित सोना पैट्रोल पंप के पास कुछ वाहन आपस में टकरा गए है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-01-31 08:30 GMT

Hapur accident News  (photo: social media )

Hapur News: जनपद हापुड़ के थाना देहात क्षेत्र के अंतर्गत बुधवार की सुबह हुए जबरदस्त सड़क हादसे में कई वाहनों की आपस में भिड़ंत हो गई। सड़क हादसे में एक पुलिसकर्मी समेत कुल तीन लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया और जांच शुरू कर दी।

पुलिस के अधिकारी ने दी जानकारी

सीओ जितेन्द्र शर्मा ने बताया कि बुधवार कि सुबह राहगीरों से सूचना मिली की कोहरे के कारण एन एच -9 स्थित सोना पैट्रोल पंप के पास कुछ वाहन आपस में टकरा गए है। मामले की जानकारी मिलने पर थाना हाफिजपुर, कोतवाली नगर और देहात थाना पुलिस मौके पर पहुँच गई. किसी तरह हालात को सभाला और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं दुर्घटना में एक पुलिसकर्मी सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। जबकि कई लोगों को मामूली चोटे आई है। घायलों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

इस तरह हुई सड़क दुर्घटना

पुलिस ने बताया कि देहात थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग -9 पर स्थित सोना पेट्रोल पंप के पास बुलंदशहर रोड के ऊपर से गुजर रहे हाईवे के निकट यह हादसा हुआ। दरअसल, एक गैस का कैप्सूल सड़क किनारे खड़ा हुआ था। सड़क पर भयंकर कोहरा होने के कारण पीछे से आई मैक्स पिकअप के चालक को कैप्सूल नजर नहीं आया। जिसकी वजह से गाजियाबाद से रामपुर की ओर जा रही मैक्स गाड़ी सड़क किनारे खड़े कैप्सूल से जा टकराई। मैक्स गाड़ी में विपिन पुत्र विनोद निवासी मधुकर रामपुर चला रहा था जिसमें गुलाब सिंह पुत्र हरद्वारी भी सवार था।

वहीं पीछे से आए एक ट्रक ने भी क्षतिग्रस्त पिकअप में टक्कर मार दी और वह पलट गया। लगभग पांच वाहन इस दौरान आपस में भिड़ गए जबकि ट्रक सड़क हादसे में पलट गया। सूचना मिलने पर हाईवे चार पर तैनात कॉन्स्टेबल राजकुमार और अनुज कुमार मौके पर पहुंचे और क्षतिग्रस्त वाहनों को साइड कराने लगे कि तभी कांस्टेबल अनुज के पैर पर एक कार चढ़ गई, जिससे उनके पैर में चोट आई है। घायल कांस्टेबल अनुज, मैक्स पिकअप का चालक विपिन और गुलाब को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है जिनका उपचार चल रहा है।

Tags:    

Similar News