Hapur News: हापुड़ में चाकू से वारकर बुजुर्ग की हत्या, पत्नी से अवैध संबंधो का पड़ोसी को था शक

Hapur News: पुलिस ने शक के आधार ज़ब आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो आरोपी पुलिस के सामने टूट गया और वहां उसने पुलिस को बताया कि उसे शक था कि सईद का उसकी पत्नी से प्रेम संबंध था।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-08-03 09:35 GMT

मामले की जानकारी देते पुलिस अधिकारी (Pic: Social Media)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद में आज शनिवार की सुबह एक बुजुर्ग की धारदार चाकू से काटकर हत्या करने का मामला सामने आया था। मामले में पुलिस ने दो घंटे में हत्या का खुलासा कर हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पड़ोसी को शक था कि मृतक का उसकी पत्नी से प्रेम-प्रसंग है। इसी के चलते उसने बुजुर्ग की हत्या कर डाली। जिसे पुलिस नें गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, पुलिस आरोपी सें हत्या में प्रयुक्त धारदार चाकू की तलाश कर पूछताछ में जुट गई है।

मृतक की गर्दन पर चाकू से किया था वार 

मामला थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के शेरपुर गांव का है। जहां शुक्रवार की रात सईद (63) वर्षीय अपने घर में सोया हुआ था। देर रात उसके पड़ोसी शरीफ ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। उसने बुजुर्ग के गले पर एक के बाद एक कई वार किए। जिससे बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना से गांव में भी कोहराम मच गया।


मानसिक तनाव में था आरोपी

हत्या करने के बाद आरोपी पुलिस के सामने ही घूमता रहा। फॉरेंसिक टीम द्वारा मिले सबूतों के आधार पुलिस ने शक के आधार ज़ब आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो आरोपी पुलिस के सामने टूट गया और वहां उसने पुलिस को बताया कि उसे शक था कि सईद का उसकी पत्नी से प्रेम संबंध था। उसने उसे अपने प्रेमजाल में फंसा रखा था। इस सक के चलते वह मानसिक तनाव में रहता था। तभी से उसने सईद की हत्या करने की प्लानिंग कर ली थी। जिसके चलते उसने शुक्रवार को देर रात अवैध संबंधों के शक में हत्याकांड को अंजाम दिया था। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने बताया कि आरोपी हिरासत में है। मामले की जांच की जा रही है।

क्या बोले जनपद के एसपी?

एसपी ज्ञानंजय सिंह नें बताया कि, शनिवार की सुबह 63 वर्षीय सईद का शव घर मे चारपाई पर खून में लतपथ अवस्था में मिला था। फॉरेंसिक टीम व पुलिस के सहयोग से सईद की हत्या का दो घंटे के अंदर खुलासा किया है। पुलिस हत्याकांड में पड़ोसी शरीफ को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही रही है।

Tags:    

Similar News