Hapur news : चलती बाइक में लगी आग, बाइक सवारों नें कूदकर बचाई जान

Hapur news : यूपी के जनपद हापुड़ के थाना हाफिजपुर में सड़क पर चलती एक बाइक में आग लग गई और देखते ही देखते आग का गोला बन गई।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-04-10 16:40 GMT

चलती बाइक में लगी आग (Video - Newstrack)

Hapur news : यूपी के जनपद हापुड़ के थाना हाफिजपुर में सड़क पर चलती एक बाइक में आग लग गई और देखते ही देखते आग का गोला बन गई। दोनों बाइक सवार व्यक्तियों नें कूदकर अपनी जान बचाई और इसकी सूचना पुलिस को दी।सूचना पर पहुंचे पुलिस नें आगे पर कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया।

पुलिस कर्मियों नें पाया आग पर काबू

बता दे की मामला मामला हाफिजपुर थाना क्षेत्र का है। जहां गढ़मुक्तेश्वर के रहने वाले दो शख्स बुलेट बाइक पर सवार होकर जनपद गाजियाबाद से अपने रिश्तेदार के घर से वापस आ रहे थे। जैसे ही बाइक दिल्ली- लख़नऊ राष्ट्रीय राजमार्ग हाइवे - 9 के पास गांव चितोली अंडरपास के पास पहुंची, तभी अचानक बाइक में आग लग गई। आग लगते ही बाइक सवारों ने कूदकर अपनी जान बचाई। देखते ही देखते सड़क पर बाइक धू-धूकर जलने लगी। सूचना पर पहुंची पुलिस नें सरकारी गाड़ी में पानी से भरे मयूर जगो से आग को बुझाया गया।

क्या बोले थाना प्रभारी

थाना हाफिजपुर प्रभारी विजय गुप्ता नें बताया कि हाइवे पर बाईक में आग लगने की सूचना प्राप्त हुई थी। जिसकी सूचना पर थाना पुलिस को भेजा गया था। पुलिस कर्मियों द्वारा आग पर काबू पा लिया गया था। शॉर्ट सर्किट की वजह से बाईक में आग लगी थी। वही किसी भी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई है।

Tags:    

Similar News