Hapur News: हापुड़ में घर के बाहर बदमाशों ने की फायरिंग, घायल युवक का उपचार जारी, दहशत में परिवार, CCTV में कैद हुई घटना

Hapur News: बदमाशों ने युवक के पास आकर गांव मलकपुर जाने का रास्ता पूछा। इससे पहले कि अतुल कुछ समझ पाता बदमाशों ने फायरिंग कर दी। जिसमें एक गोली युवक के कूल्हे पर लग गईं और बदमाश घटना को अंजाम देकर भाग निकले।

Report :  Avnish Pal
Update:2024-10-11 18:59 IST

हापुड़ में घर के बाहर बदमाशों ने की फायरिंग, घायल युवक का उपचार जारी: Photo- Newstrack

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में आज शुक्रवार को बाइक सवार दो बदमाशों ने घर के बाहर बैठे युवक पर फायरिंग झोंक दी। घायल को परिजनों ने तुरंत ही अस्पताल में भर्ती कराया। बाईक सवार बदमाश युवक पर फायरिंग कर भाग निकले। ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। इस वारदात से पूरा परिवार दहशत और खौफ के साए में है। हालांकि पुलिस मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

बदमाशों की वारदात सीसीटीवी में कैद

मामला हापुड़ के थाना देहात इलाके के श्यामपुर गांव का है। यहां रहने वाला अतुल अपने घर के बाहर बैठा था। तभी वहां बाईक सवार दो बदमाश घटना को अंजाम देने की नियत से वहां पहुंचे। बदमाशों ने युवक के पास आकर गांव मलकपुर जाने का रास्ता पूछा। इससे पहले कि अतुल कुछ समझ पाता बदमाशों ने फायरिंग कर दी। जिसमें एक गोली युवक के कूल्हे पर लग गईं और बदमाश घटना को अंजाम देकर भाग निकले।



जब घर के पास सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए तो पूरी वारदात साफ दिख गई। बाइक सवार दो बदमाश पहले अतुल के घर के बाहर चक्कर लगाते हैं फिर कुछ देर बाद घर से कुछ दूरी पर बाइक रुकती है। एक बदमाश बाइक पर बैठे रहता है और दूसरा बदमाश बाइक पर बैठकर घर के बाहर जाता है और हथियार निकालकर युवक फायर झोंक देता है। गोली लगते ही बदमाश बाइक को तेज गति से चलाकर भाग निकलते हैं।

क्या बोले पुलिस के अधिकारी?

देहात क्षेत्र के श्यामपुर गांव में बेखौफ बदमाशों के फायरिंग करने की घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। एएसपी विनीत भटनागर का कहना है कि वीडियो के आधार पर बदमाशों की धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं। क्यों फायरिंग की कहां से बदमाश आए थे जल्द इसका खुलासा कर दिया जाएगा। घायल को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। और आस पास की सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जा रही है।

Tags:    

Similar News