Hapur News: मकान बिकाऊ है.., आखिर क्यों पांच परिवारों ने घरों पर लगाए ये पोस्टर

Hapur News: ग्रामीणों का आरोप है कि इस मामले में आरोपी पक्ष दबंग है। गांव उसको पुलिस का भी संरक्षण प्राप्त है। ऐसे में पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-05-11 10:31 GMT

हापुड़ में पांच परिवारों ने घरों पर लगाए मकान बिकाऊ है के पोस्टर (न्यूजट्रैक)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांव पसवाड़ा में दो दिन पहले वाल्मीकि समाज के एक व्यक्ति का शव फंदे पर लटका मिला था। जिसमें परिजनों द्वारा गांव के ही एक अन्य समाज के लोगों पर हत्या कर शव को लटकाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी थी। ग्रामीणों का आरोप है कि इस मामले में आरोपी पक्ष दबंग है। गांव उसको पुलिस का भी संरक्षण प्राप्त है। ऐसे में पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। ऐसे में भयभीत वाल्मीकि समाज के लोगों ने अपने घरों पर पलायन करने के पोस्टर लगा लिए हैं। वहीं पोस्टर में मकान बिकाऊ है लिखा गया है।

पीड़िता की जुबानी, तहरीर की कहानी

गांव पसवाड़ा के रहने वाली तुलसी ने बताया कि आठ मई को उसके पति भोलू (42) का घर में बने कमरे में शव लटका मिला था। पीड़िता ने गांव के ही चार लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए शव को लटकाने की बात कही थी। इस सबंध में थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की थी। वाल्मीकि समाज के पांच परिवार जिसमें सत्यपाल, रामशरण, लाला, गंगाशरण और तुलसी ने अपने घरों पर मकान बिकाऊ और दबंगां से डर से समाज के लोग पलायन को मजबूर होने के पोस्टर लगाए है। बातचीत के दौरान पीड़ित पक्ष ने बताया कि आरोपी पक्ष का पुलिस प्रशासन पक्ष ले रही है, जिसके चलते कार्यवाही नहीं हुई है।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

गढ़मुक्तेश्वर सीओ आशुतोष शिवम ने बताया कि मृतक भोलू की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैंगिग आई है। जिससे आत्महत्या होने की पुष्टि हुई है। वहीं दोनों पक्ष पर क़ानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए मुचलके पाबंद किए गए है।

Tags:    

Similar News