Hapur News: दवा लेने बाजार गईं युवती लापता, खोजबीन में जुटी पुलिस

Hapur News: जनपद में 19 वर्षीय युवती के अपहरण से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। युवती घर से दवा लेने के लिये निकली थी।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-03-17 09:31 GMT

हापुड़ में दवा लेने बाजार गयी युवती लापता (न्यूजट्रैक)  

Hapur News: जनपद में 19 वर्षीय युवती के अपहरण से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। युवती घर से दवा लेने के लिये निकली थी। परिजनों ने युवती की काफ़ी खोजबीन की। खोजबीन के बाद भी युवती का कोई पता नहीं चल सका। अनहोनी की आशंका जताते हुए परिजनों ने कोतवाली में तहरीर दी। पुलिस ने मामले में कुछ आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस टीम बनाकर युवती सहित आरोपियों की तलाश में जुट गईं।

घर से दवा लेने गईं थी युवती

पुलिस नें जानकारी देते हुए बताया कि युवती के परिजनों द्वारा थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया था। नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले के व्यक्ति ने बताया कि उसकी पुत्री 14 मार्च को घर से दवा लेने के लिए मेडिकल स्टोर के लिये निकली थी। दवा लेने गईं युवती काफ़ी देर बाद भी नहीं लोटी तो परिजनों नें अनहोनी आशंका जताते हुए युवती की खोजबीन शुरू की थी। पुत्री संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होनें से परिजनों में कोहराम मच गया। इसके बाद देर शाम तक पुत्री के घर न पहुंचने पर परिजनों में अफरा-तफरी मच गई। पीड़ित व उसके परिजनों ने पुत्री की तलाश शुरू कर दी। संभावित जगहों पर तलाश के बाद भी पुत्री का सुराग नहीं लगा। तलाश के दौरान पता चला कि कुछ युवकों द्वारा पुत्री का अपहरण कर लिया गया है। पुत्री के साथ अनहोनी आशंका को देखते परिजनों के साथ कोतवाली पहुंचकर थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।

आरोपियों को भेजा जायेगा जेल

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि पीड़ित परिजनों की तहरीर पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। युवती की खोजबीन के लिये पुलिस टीम को लगाया गया है। जल्द ही उसे सकुशल बरामद कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News