Hapur News: राज्यमंत्री के बेटे की स्कार्पियो का काटा चालान, सिद्धार्थ कश्यप की गाड़ी पर थी ब्लैक फ़िल्म, इतने का लगा जुर्माना

Hapur News: चैकिंग कर रहे ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने स्कार्पियो पर लगी ब्लैक फ़िल्म हटाकर ये कार्यवाही की है।

Report :  Avnish Pal
Update:2023-10-20 18:22 IST

Hapur News (Photo: Social Media)

Hapur news: यूपी के जनपद हापुड़ की ट्रैफिक पुलिस ने गाजियाबाद के दर्जा प्राप्त मंत्री नरेंद्र कश्यप के बेटे सिदार्थ कश्यप की स्कार्पियो का चालान काट दिया। चैकिंग कर रहे ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने स्कार्पियो पर लगी ब्लैक फ़िल्म हटाकर ये कार्यवाही की है।

18 अक्टूबर को मंत्री के पुत्र का काटा था चालान

ट्रैफिक पुलिस के अनुसार 18 अक्टूबर की दोपहर 12:30 बजे टीएसआई द्वारा चैकिंग कराई जा रही थी।इसी दौरान मेरठ रोड पर एक ब्लैक कलर की स्कार्पियो आती देखी गई ।जिसपर ब्लैक फ़िल्म लगी हुई थी।जिसको पुलिस ने रोक लिया ,ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने रूल्स वायलेशन के आरोप में स्कार्पियो का ढाई हजार रुपये का चालान काट दिया।पूछताछ में पता चला कि यह कार सिद्धार्थ कश्यप के नाम पर है।जो कि यूपी सरकार में दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री नरेंद्र कश्यप के पुत्र है।

2500 रुपये का काटा चालान

जिस स्कॉर्पियो कार में बैठकर मंत्री के बेटा सिदार्थ कश्यप जा रहे थे, उस कार की कांच में ब्लैक फिल्म लगी थी जो कि नियमानुसार प्रतिबंधित है।हापुड़ ट्रैफिक द्वारा कार को रोककर काली फिल्म लगे होने से 2500 रुपये का चालान काटा।जिसकी चर्चा पूरे जिले में खूब हो रही है।

क्या कहते है यातायात प्रभारी

हापुड़ टीएसआई अमित कुमार ने बताया कि यातयात नियमों का पालन कराने के लिए नगर में अभियान चलाया जा रहा है। इस दौरान पुलिस ने कारों पर लगी काली फिल्म को उतरवाया तथा वाहनों के चालान भी काटे। कि अभियान रोजाना चलाया जाएगा। जल्द ही रात में शराब पीकर घूमने वाले लोगों की चेकिग के लिए भी कार्रवाई होगी।

Tags:    

Similar News