Hapur: रामलला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से पहले हापुड़ पुलिस अलर्ट, निकाला फ्लैग मार्च...SP बोले- अफवाहों पर न दें ध्यान

Hapur News: फ्लैग मार्च नगर कोतवाली क्षेत्र से होकर मुख्य बाजार से होते हुए। नगर के मुख्य मार्ग में पहुँचा। जहाँ से मेरठ तिराहे, बुलंदशहर रोड, कसेरठ बाजार, गोल मार्केट, रेलवे रोड सहित अन्य मार्गो से निकला।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-01-20 16:31 GMT

फ्लैग मार्च करती हापुड़ पुलिस (Social Media) 

Hapur News: अयोध्या के राम मंदिर में 22 जनवरी को होने वाले प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर हापुड़ पुलिस सतर्क है। हापुड़ जिले के एसपी अभिषेक वर्मा (SP Abhishek Verma) शनिवार (20 जनवरी) को मेरठ तिराहे इलाके पहुंचे। यहां उन्होंने सड़कों पर निकलकर लोगों से कानून-व्यवस्था बनाए रखने की अपील की।

भारी पुलिस बल के साथ फ्लैग मार्च

अयोध्या में होने वाले 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा को लेकर हापुड़ में लोगों में खुशी का माहौल देखने को मिल रहा है। वही जनपद में किसी भी तरीके से माहौल खराब ना हो पाए जिसको लेकर एसपी अभिषेक वर्मा ने मेरठ रोड तिराहे इलाके में पहुँचे जहां पर उन्होंने पुलिस टीम के साथ फ्लैग मार्च निकाला। इस दौरान उन्होंने लोगों से मुलाकात की और उनसे कहा कि आप लोग कानून व्यवस्था बना कर रखें। कानून को अपने हाथ में लेने की कभी भी कोशिश ना करें। अगर आपको संबंधित कोई परेशानी है तो हमसे शिकायत करें हम आपकी मदद करेंगे।

एसपी बोले- अफवाहों पर न दें ध्यान

एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि, '22 जनवरी को अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा को लेकर भव्य कार्यक्रम किया जा रहा है जिसके मद्देनजर उत्तर प्रदेश में जगह-जगह पर पुलिस के तरफ से चौकसी बढ़ा दी गई है। हमारे तरफ से जनपद में भी जगह-जगह पर चेकिंग अभियान चलाए जा रहे हैं संदिग्ध लोगों की तलाशी ली जा रही है। वहीं लोगों से भी अपील की जा रही है कि 22 जनवरी को अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम हो रहा है और 26 जनवरी को स्वतंत्रता दिवस मनाया जाएगा। ऐसे में हम आप लोगों से अपील करते हैं कि आप किसी की बहकावे में ना आए और किसी भी तरीके की पोस्ट सोशल मीडिया पर ऐसी ना शेयर करें जिससे माहौल खराब हो।

इन मार्गों पर फ्लैग मार्च

यह फ्लैग मार्च नगर कोतवाली क्षेत्र से होकर मुख्य बाजार से होते हुए। नगर के मुख्य मार्ग में पहुँचा। जहाँ से मेरठ तिराहे, बुलंदशहर रोड, कसेरठ बाजार, गोल मार्केट, रेलवे रोड सहित अन्य मार्गो से निकला।

उपद्रवियों को पुलिस ने चेताया

नगर में शांति व्यवस्थापकों को लेकर शनिवार की देर शाम पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने पुलिस जवानों के साथ नगर में फ्लैग मार्च निकाला। इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने उपद्रवियों को चेताया और कहा कि सुरक्षा व्यवस्था को लेकर प्रशासन सतर्क है। उन्होंने लोगों को एक दूसरे की भावनाओं का ख्याल रखते हुए शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की। इस मौके पर एएसपी, थाना प्रभारी, सहित पुलिस के जवान मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News