Hapur News: दो लाख रुपए का डोडा खपाने आया तस्कर, चढ़ा पुलिस के हत्थे

Hapur News: हापुड़ पुलिस ने एक डोडा तस्कर को गिरफ्तार किया है। तस्कर के पास से पुलिस ने दो लाख रुपए का डोडा बरामद किया है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-04-06 13:06 GMT

गिरफ्तार तस्कर। (Pic: Newstrack)

Hapur news: यूपी के जनपद हापुड़ की पिलखुवा कोतवाली पुलिस नें अपराध की रोकथाम एवं अवैध मादक पदार्थ तस्करो के विरुद्ध चलाएं जा रहे अभियान के दौरान एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। तलाशी लेने पर तस्कर के पास से भारी मात्रा में डोडा बरामद किया है। आरोपी के कब्जे से 21 किलो 400 ग्राम डोडा बरामद किया है।जिसकी क़ीमत करीब दो लाख रूपये बताई गई है। फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए तस्कर के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर इस गिरोह में शामिल अन्य लोगों के बारे में पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस अफसरों का मानना है पूछताछ करने पर तस्कर से कई और अहम जानकारियां हाथ आ सकती हैं।

पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस नें बताया कि, सूचना मिली थी कि संन्तोगढी के पास एक व्यक्ति एक बोरी में गांजा भरकर बेचने की फिराक में खड़ा है। सूचना मिलने पर कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया गया। उप निरीक्षक रंजीत सिंह ने थाने की टीम के साथ मुखबिर के बताये स्थान संन्तोगढ़ी की तरफ के पास आने जाने के रास्ते पर चेकिंग लगाई गई थी। तभी चेकिंग के दौरान एक संदिग्ध व्यक्ति आता दिखाई दिया। पुलिस की चेकिंग को देखकर व्यक्ति ने भागने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस टीम ने घेराबंदी करते हुए गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ करने पर पकड़े गए तस्कर की पहचान मोनू बंसल पुत्र सुरेश बंसल निवासी 235 बंगला एरिया बेस्टर्न रोड थाना थाना सदर बाजार जनपद मेरठ के रूप में हुई है। प्लास्टिक के बोरे की तलाशी लेने पर उसमें डोडा भरा हुआ मिला। तस्कर के पास मिले डोड़े की तौल कराने पर कुल 21 किलो 400 ग्राम अवैध डोडा मिला। जिसे जप्त कर कार्यवाही की गई है।

तस्कर से पूछताछ में जुटी पुलिस

पिलखुवा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अखिलेश त्रिपाठी नें बताया कि पुलिस अब पकड़े गए तस्कर से पूछताछ कर उसके स्थानीय साथियों की तलाश में जुट गई है। पुलिस अफसर की माने तो पकड़े गए आरोपी तस्कर से कुछ अहम सुराग मिले हैं और इस गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश के लिए टीमों को लगाया गया है।

Tags:    

Similar News