Hapur News: डंपर-ऑटो की जोरदार भिड़ंत, हादसे में दो लोगों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

Hapur News: गणतंत्र दिवस की सुबह धौलाना थाना क्षेत्र में गुलावठी-पिलखुवा मार्ग पर गांव नंदपुर के पास डंपर और ऑटो की जोरदार भिड़ंत हो गई।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-01-26 06:52 GMT

हापुड़ में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत (न्यूजट्रैक)

Hapur News: गणतंत्र दिवस की सुबह धौलाना थाना क्षेत्र में गुलावठी-पिलखुवा मार्ग पर गांव नंदपुर के पास डंपर और ऑटो की जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में ऑटो सवार एक व्यापारी और आटो चालक की मौके पर ही मौत हो गई । सुचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है।

पुलिस की जुबानी सड़क दुर्घटना की कहानी

पुलिस ने जानकारी के देते हुए बताया कि, गांव सपनावत निवासी पवन उर्फ़ पिंटू शादी समारोह में मावा आदि की आपूर्ति का कार्य करते है। शुक्रवार की सुबह वह गांव के ही जितेंद्र उर्फ़ जीतू के ऑटो में सवार होकर पिलखुवा से सामान लेकर आ रहे थे। जैसे ही उनका ऑटो धौलाना गुलावठी-मार्ग पर नंदपुर गांव के पास पहुंचा तो आटो और सामने से आ रहे मिट्टी के डंपर से भिड़त हो गई। हादसा इतना भयंकर था कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए।

हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने घायलों को लोगों की मदद से अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हादसे की की सूचना मिलने पर धौलाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया गया कि हादसे के बाद डंपर चालक मौके पर डंपर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने डंपरों को कब्जे में ले लिया है।

डंपर चालक मौके से फरार, पुलिस तलाश में जुटी

धौलाना थाना प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र बिष्ट ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपी डंपर चालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News