Hapur News: पिकअप गाड़ी और बाइक की जोरदार भिड़ंत, तीन युवकों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Hapur News: जिले के बाबूगढ़ थाना क्षेत्र में कुचेसर रोड चौपला पर दूध की पिकअप गाड़ी और बाइक की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई।

Report :  Avnish Pal
Update: 2023-12-07 07:19 GMT

हापुड़ में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत (न्यूजट्रैक)

Hapur News: जिले के बाबूगढ़ थाना क्षेत्र में कुचेसर रोड चौपला पर दूध की पिकअप गाड़ी और बाइक की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

इस तरह हुई सड़क दुर्घटना

मिली जानकारी के अनुसार पप्पू कालोनी साहिबाबाद (गाजियाबाद) निवासी देवा, आकाश और मेरठ जिले के गोविंदपुरी माछरा निवासी केशव बाइक पर सवार होकर गढ़मुक्तेश्वर की तरफ से आ रहे थे। जैसे ही वह बाबूगढ़ थाना क्षेत्र में कुचेसर रोड चौपला पर पहुंचे तो दूध की पिकअप गाड़ी से बाइक सवारों की भिड़ंत हो गई। दुर्घटना की सूचना मिलने पर बाबूगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची। इस हादसे में देवा और केशव की मौत हो गई। जबकि आकाश को गंभीर हालत में मेरठ के एक अस्पताल में ले जाया गया। जहाँ उपचार के दौरान उसकी भी मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों के बारे में जानकारी कर उनके परिजन को दुर्घटना की सूचना दी। सूचना मिलने पर परिजन में कोहराम मच गया और आनन फानन में वह मौके पर पहुंचे।

शव को पोस्टमार्टम को भेज जाँच में जुटी पुलिस

बाबूगढ़ पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है। तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जांच में जो भी दोषी पाया गया उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News