Hapur: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सुलझने की बजाय और गहराया अमित की मौत का राज

Hapur: पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के गांव खैरपुर-खैराबाद के अमित की पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने मौत के कारण की गुत्थी को सुलझाने की बजाय और उलझा दिया है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-07-27 06:48 GMT

सुलझने की बजाय और गहराया अमित की मौत का राज (न्यूजट्रैक)

Hapur News: प्रदेश के जनपद हापुड़ की पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के गांव खैरपुर-खैराबाद के अमित की पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने मौत के कारण की गुत्थी को सुलझाने की बजाय और उलझा दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मुत्यु का कारण करंट लगना दिखाया गया है। अब सवाल यह है कि जहां पर शव पड़ा पाया गया, वहां पर न कोई विद्युत पोल है और न ही कोई तार। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि बृहस्पतिवार को ही युवक के चाचा की शिकायत पर मृतक के बहनोई सहित तीन पर हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया था।

सड़क किनारे झाड़ियों में मिला था शव

बुधवार की शाम को खैरपुर-खैराबाद के अमित का शव सड़क किनारे झाड़ियों से बरामद किया गया था। जिसकी जानकारी पुलिस को राहगीरों ने दी थी। इस मामले में मृतक के चाचा सतीश की शिकायत पर पुलिस ने उसके बहनोई समेत तीन के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस क्षेत्राधिकारी स्तुति सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृतक की मौत बिजली का करंट लगने से हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

परिजनों नें लगाए यह आरोप

वहीं मृतक के परिजनों ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट को सिरे से नकार दिया है। उनका आरोप है कि झाड़ियों में जिस स्थान पर शव पड़ा मिला, वहां पर न कोई विद्युत पोल है और न ही तार। वहां पर न तो करंट आने का कोई आधार है और न ही झाड़ियों के बीच में कोई व्यक्ति बेवजह जाएगा। हो सकता है आरोपियों ने अमित की हत्या करंट लगाकर की हो और शव वहां फेंक दिया हो। करंट लगने से मौत हुई होती, तो शव कैसे चलकर झाड़ियों तक पहुंचता। अब वह सोमवार को अधिवक्ताओं से सलाह करेंगे और पुलिस अधिकारियों से मुलाकात कर मामले की निष्पक्ष जांच की मांग करेंगे।

Tags:    

Similar News