Hapur: तमंचा फैक्ट्री का पुलिस ने किया भंडाफोड़, 1 तस्कर गिरफ्तार

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के थाना कपूरपुर की पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है।पुलिस ने यहां पर भारी मात्रा में बने अधबने तमंचे और हथियार बनाने के उपकरण बरामद किए हैं।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-03-08 17:19 GMT

आरोपी ने पुलिस को किया गिरफ्तार। (Pic: Newstrack)

Hapur news: यूपी के जनपद हापुड़ के थाना कपूरपुर की पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने यहां पर भारी मात्रा में बने अधबने तमंचे और हथियार बनाने के उपकरण बरामद किए हैं। पुलिस को आशंका है कि इन अवैध तमंचों का इस्तेमाल निकाय चुनाव में किए जाने की तैयारी थी,लेकिन इससे पहले कि ये बदमाश अपने मंसूबों में कामयाब हो पाता पुलिस ने छापा मारकर इन्हें बरामद कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने मौके से एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है।

तमंचा फैक्ट्री से पुलिस ने यह सामान किया बरामद

थाना कपूरपुर पुलिस टीम को सूचना मिली थी कि गांव नरैना के जंगल में स्थित खंडर में अवैध शस्त्र बनाने की फैक्ट्री चल रही है। सूचना पर थाना पुलिस टीम ने मोके पर छापेमारी की।जहां पर गांव बझैडा कला निवासी जावेद खंडर के कमरे में अवैध तमंचे बनाता मिला। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मौके से 10 तमंचे 315 बोर, एक रायफल 315 बोर, एक बंदूक 12 बोर, एक अधबना तमचा 315 बोर,एक एलईडी लाइट व भारी मात्रा में अवैध अवैध शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद किए है।

पुलिस ने एक आरोपी को दबोचा

पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए मौके से आरोपी जावेद को गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में हापुड़ एएसपी राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि उक्त हथियार को एनसीआर के क्षेत्र में सप्लाई करना पाया गया है। आरोपी थाना धौलाना से भी तमंचा फैक्ट्री में जेल जा चूका है। आरोपी के खिलाफ अन्य मुकदमों की जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस ने आरोपी का चालान कर दिया और आवश्यक अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है। पुलिस अब इस मामले में दूसरे आरोपी इफ्तिखार की तलाश तलाश में जुट गई है पुलिस का कहना है कि निकाय चुनाव के मद्देनजर पुलिस आपराधिक गतिविधियों पर नजर रखे हुए हैं। आगे भी इस तरह की कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News