Hapur News: लोहा गलाने की धधकती भट्टी में गिरने से मजदूर की दर्दनाक मौत, जांच में जुटी पुलिस

Hapur News: औद्योगिक क्षेत्र में बृहस्पतिवार देर रात लगभग एक बजे सूचना मिली कि फेस-3 में स्थित प्रभु एलायज नामक फैक्ट्री में घटना हुई है। वहां पर क्षेत्र के गांव शिवाया के रहने वाले राजकुमार मोल्डिंग सही करते समय दुर्घटना का शिकार हो गए हैं।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-09-06 07:45 GMT

Hapur News

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। जानकारी के अनुसार, यहां के थाना धौलाना क्षेत्र के मसूरी-गुलावठी रोड पर स्थित औद्योगिक क्षेत्र में लोहा गलाने की फैक्ट्री स्थित है।फैक्‍ट्री के लोहा गलाने वाली भट्ठी में गिरने से एक मज़दूर की दर्दनाक मौत हो गई।मृतक की पहचान 38 वर्षीय राजकुमार तौर पर की गई है।वह क्षेत्र के गांव शिवाया रहने वाले था।घटना देर रात्रि 12 बजे की है।पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

पुलिस की जुबानी, मजदूर की मौत की कहानी

पुलिस नें जानकारी देते हुए बताया कि,औद्योगिक क्षेत्र में बृहस्पतिवार देर रात लगभग एक बजे सूचना मिली कि फेस-3 में स्थित प्रभु एलायज नामक फैक्ट्री में घटना हुई है। वहां पर क्षेत्र के गांव शिवाया के रहने वाले राजकुमार मोल्डिंग सही करते समय दुर्घटना का शिकार हो गए हैं। फैक्ट्री के प्रबंधक ने बताया कि पैर फिसल जाने के चलते राजकुमार मोल्डिंग के पास गिरकर बुरी तरह से झुलस गए। फैक्ट्री प्रबंधन ने तुरंत ही राजकुमार को गाजियाबाद के चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां शुक्रवार की सुबह उनकी मौत हो गई। पुलिस में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या बोली सीओ?

इस सबंध में सीओ स्तुति सिंह का कहना है कि,जिस वक्‍त यह हादसा हुआ, उस समय राजकुमार लोहा गलाने वाली भट्ठी के ठीक ऊपर काम कर रहे था।उसी दौरान वह अचानक से पैर फिसलनें से लोहा गलाने वाले भट्ठी में गिर पड़े। फैक्ट्री में मौजूद अन्य मजदूरों नें आनन फानन में इनको बाहर निकाला। तब तक इस हादसे में राजकुमार जिंदा जल गए। उनकी उपचार के दौरान आज मौत हो गई है।अभी तक पुलिस को कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है। अगर परिजन शिकायत देते हैं तो जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस ने अपने स्तर पर घटना की जांच शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News