Hapur Crime: जमीन विवाद में फायरिंग, पथराव और फावड़ा से तीन घायल

Hapur News: पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के गांव सिखेड़ा के खेतों में जमीन नापने को लेकर भाजपा नेता के अधिवक्ता भाई ने दूसरे पक्ष के लोगों पर गोलियां चला दी। जिसमें एक गोली युवक के सीधे पैर में लग गई, जिससे वह लहूलुहान हो गया।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-03-11 14:40 GMT

Hapur News (Pic:Newstrack) 

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के गांव सिखेड़ा के खेतों में जमीन नापने को लेकर भाजपा नेता के अधिवक्ता भाई ने दूसरे पक्ष के लोगों पर गोलियां चला दी। जिसमें एक गोली युवक के सीधे पैर में लग गई, जिससे वह लहूलुहान हो गया। वहीं इस मामले में घायल के चचेरा भाई भी फावड़े के वार से घायल हो गया। ग्रामीणों से सूचना मिलने पर धौलाना एसडीएम, कार्यवाहक तहसीलदार प्रवीण कुमार, सीओ जितेंद्र कुमार शर्मा व कोतवाली प्रभारी अखिलेश कुमार त्रिपाठी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी है।

जमीन की पैमाइस को लेकर हुआ विवाद

भाजपा नेता अजीत तोमर के अधिवक्ता भाई सुजीत तोमर ने गांव सिखेड़ा निवासी सैयद अली से साल 2012 में पांच बीघा भूमि खरीदी थी। सोमवार को भाजपा नेता का भाई साथियो के साथ उस जमीन की तारबंदी के लिए पहुंचे थे और जमीन की तारबंदी कराने लगे। जिसका दूसरे पक्ष ने विरोध करते हुए जमीन की पैमाइस कराने के लिए तहसील से टीम बुलाने को कहा। जिसको लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हो गईं। विवाद इतना बढ़ गया की दोनों पक्ष में मारपीट, पथराव और फायरिंग होने लगी। जिसमें सलमान के पैर में गोली लगने एवं नसीर ओर जगमोहन पथराव में घायल हो गए।

अधिवक्ता ने अपने साथियों को बुलाया

वहीं, दूसरे पक्ष का आरोप है कि अधिवक्ता ने फोन कर अपने कुछ साथियों को बुला लिया। मौके पर पहुंचे आधा दर्जन से अधिक साथियों ने आते ही मारपीट शुरू कर दी जबकि अधिवक्ता ने फायरिंग कर दी। जिसमें से एक गोली सलमान के सीधे पैर में घुटने से ऊपर लगी, वहीं सलमान का चचेरा भाई के सिर पर फावड़ा से वार किया, जिससे उसके सिर पर चोट व मामूली सा कान भी कट गया। बताया जा रहा है इस दौरान अधिवक्ता व उसके साथियों पर पथराव भी हुआ है, जिसमें अधिवक्ता पक्ष से जगमोहन घायल हो गया हैं।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

इस मामले में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार त्रिपाठी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, तहरीर मिलने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News