Hapur News: मायके में फंदे पर लटका मिला विवाहिता का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Hapur News: परिजनों ने विवाहिता का शव घर के पंखे से लटका देख पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस नें शव कों कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जाँच शुरू कर दी है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-08-23 15:47 GMT

मायके में फंदे पर लटका मिला विवाहिता का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा: Photo- Social Media

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांव करीमपुर में मायके में रह रही विवाहिता की शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थितियों में अचानक मौत हो गईं। परिजनों ने विवाहिता का शव घर के पंखे से लटका देख पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस नें शव कों कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जाँच शुरू कर दी है।

पिता ने दी पुलिस को जानकारी

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि,गांव करीमपुर के रहने वाले कृष्ण पाल ने बताया कि उसकी बेटी ईशा (20) की शादी करीब नौ माह पहले हापुड़ नगर क्षेत्र के गांव जोगीपुरा में हुई थी। कुछ समय बाद ही दहेज को लेकर बेटी के ससुराल पक्ष के लोग दहेज के लिए प्रताडि़त करने लगे थे। जिसका मुकदमा न्यायलय में चल रहा है।

पीड़ित ने बताया कि वह शुक्रवार को पशुओं के लिए चारा लेने जंगल गया था। जब वह चारा लेकर वापस घर लौटा तो उसकी बेटी ईशा फांसी के फंदे से लटकी हुई थी। जिससे पीडि़त के होश उड़ गए। वहीं मौत की सूचना पर विवाहिता के परिजनों में कोहराम मच गया। जिसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

इस सबंध में थाना प्रभारी अरविंद चौधरी ने बताया कि युवती के फांसी से लटकने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, इस संबंध में कोई शिकायती पत्र नही मिला है। अगर कोई शिकायती पत्र मिलता है, जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News