Hapur News: माँ निकली मासूम बच्ची की हत्यारी, वजह जान हो जायेेंगे हैरान

Hapur News: आरोपी महिला ने कहा कि बेटी की जिद पर माँ को गुस्सा आ गया था। रविवार को बच्ची नें टॉफी खरीदने के लिए उससे रूपये की मांग की थी। बच्ची की जिद से परेशान होकर पहले उसे बेरहमी के साथ पीटा था और फिर उसका गला दबाकर हत्या कर शव को खंडहर में फेक दिया था

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-04-01 11:36 GMT

मामले की जांच करती पुलिस और मृतक बच्ची की फाइल फोटो  (Pic:Newstrack)

Hapur News: जनपद में छह वर्षीय बेटी की हत्‍या के आरोप में एक मां को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी मां ने पहले गुमराह करने की कोशिश की थी, लेकिन मौके पर मौजूद सबूतों के आधार पर जब उससे पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। आरोपी महिला ने कहा कि बेटी की जिद पर माँ को गुस्सा आ गया था। रविवार को बच्ची नें टॉफी खरीदने के लिए उससे रूपये की मांग की थी। बच्ची की जिद से परेशान होकर पहले उसे बेरहमी के साथ पीटा था और फिर उसका गला दबाकर हत्या कर शव को खंडहर में फेक दिया था। इससे तंग आकर उसने गुस्‍से में बेटी की हत्‍या कर दी। पुलिस अभी हत्या आरोपी माँ से थाने में पूछताछ में जुटी है।

मासूम के पेट व गले पर मिले थे गहरी चोट के निशान

आपको बता दें कि मृतक बेटी का पिता राजीव तोमर टैंकर पर चालक की नौकरी करता हैं। उनकी छह वर्षीय बेटी काव्या का शव रविवार नौ बजे घर से करीब बीस मीटर की दूरी पर स्थित एक खंडहर में पड़ा मिला था। बच्ची के के पेट और गले पर गहरी चोट के निशान थे।

कैसे खुला हत्या का राज

आज सुबह ज़ब जांच पड़ताल के लिए एसपी सहित आला अधिकारी घटना स्थल पर पहुँचे तो घटना स्थल से लेकर मासूम के घर तक जाँच की गईं। जिसमे पुलिस को कुछ अहम सबूत हाथ लगे थे। छानबीन के दौरान पुलिस को राजीव तोमर के घर से हत्या से जुड़े कुछ सुराग भी बरामद किए है। जिसके बाद पुलिस ने राजीव तोमर के परिजनों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ शुरू की। पूछताछ में बच्ची की मां सुलेखा ने बेटी की हत्या करने की बात स्वीकार की ली है।

आए-दिन मां करती थी बच्ची की पिटाई 

पूछताछ में सुलेखा ने बताया कि उसे छोटी-छोटी बात पर अत्यधिक क्रोध आ जाता है। काव्या उसे काफी परेशान करती थी। उसकी हरकतों से परेशान होकर आए-दिन वह उसे पीटती थी। रविवार को भी काव्या टॉफी खाने के लिए उससे रुपए मांगने लगी। उसने मना किया तो काव्या जिद करने लगी। उसकी जिद पर उसे क्रोध आ गया। पहले उसने छड़ी से काव्या को बेरहमी से पीटा। उसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। जिसके बाद उसने शव को घर के पास बने एक खंडहर में फेंक दिया।

जल्द हीं घटना का किया जाएगा ख़ुलासा

एसपी अभिषेक वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि घटनास्थल खंडहर से लेकर घर तक खून के निशान भी मिले हैं। फिलहाल थाना बहादुरगढ़ प्रभारी द्वारा आरोपी मां से पूछताछ की जारी है। जिसके बाद हत्या का खुलासा किया जाएगा।

Tags:    

Similar News