Hapur News: कांवड़ियों की चलती बाइक में लगी आग, दोनों नें कूदकर बचाई अपनी जान

Hapur News: पुलिस नें बताया कि सोमवार को कोतवाली पिलखुवा क्षेत्र के गांव खेड़ा निवासी दो युवक मेरठ रोड सें हरिद्वार की ओर जा रहे थे।ज़ब बाईक सवार युवक मेरठ तिराहा के पास पहुँचे तो बाइक में आग लगने से हड़कंप मच गया।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-07-29 14:46 GMT

Hapur News

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के कोतवाली नगर क्षेत्र के मेरठ रोड पर कावड़ियाें की चलती बाइक में अचानक आग लग गई। बाइक में आग लगने से कावड़ियों, राहगीरों और आसपास के दुकानदारों में अफरा-तफरी मच गई। वहीं, मार्ग पर भी लंबा जाम लग गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से पानी डालकर बाइक में लगी आग पर काबू पाया।

दुकानदारों और दमकल नें पाया आग पर काबू

पुलिस नें बताया कि सोमवार को कोतवाली पिलखुवा क्षेत्र के गांव खेड़ा निवासी दो युवक मेरठ रोड सें हरिद्वार की ओर जा रहे थे।ज़ब बाईक सवार युवक मेरठ तिराहा के पास पहुँचे तो बाइक में आग लगने से हड़कंप मच गया। कांवडियाें ने किसी तरह बाइक से कूद कर अपनी जान बचाई।बाईक में आग लगने सें रोड पर ट्रेफिक रुक गया। आसपास के दुकानदारों नें आग की सूचना नगर कोतवाली पुलिस सहित दमकल विभाग को दी।देखते ही देखते बाइक धू-धू कर जलने लगी। इस दौरान बाइक से उठती आग की लपटों को देख मार्ग से गुजर रहे लोगों में अफरा तफरी मच गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सड़क पर ट्रैफिक व्यवस्था संभालते हुए लोगों को किनारे किया।पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से पानी डालकर बाइक में लगी आग पर किसी तरह काबू पाया। इसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

इस सबंध में नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रघुराज सिंह नें बताया कि बाइक में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगने की आशंका है। बाइक पर दो कांवड़ यात्री सवार थे।बाईक सवार दोनों युवक कावड़ लेने के लिए हरिद्वार जा रहें थे।पुलिस नें दोनों युवकों को हरिद्वार के लिए रवाना किया है।

Tags:    

Similar News