Hapur News: अवैध रूप से संचालित नौ ढाबों को किया गया सील, प्राधिकरण की टीम ने की कार्यवाही

Hapur News: हापुड़ पिलखुवा विकास प्राधिकरण के अधिकारियों ने शनिवार को गढ़मुक्तेश्वर में नेशनल हाईवे -9 पर स्थित बिना मानचित्र चल रहे नौ ढाबों को सील किया गया।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-01-28 07:59 GMT

हापुड़ में अवैध रूप से संचालित नौ ढाबों को किया गया सील (न्यूजट्रैक)

Hapur News: हापुड़ पिलखुवा विकास प्राधिकरण के अधिकारियों ने शनिवार को गढ़मुक्तेश्वर में नेशनल हाईवे -9 पर स्थित बिना मानचित्र चल रहे नौ ढाबों को सील किया गया। वहीं पिलखुवा में चार अवैध कालोनी की प्लाटिंग ध्वस्त की गई। जिससे अवैध रूप से प्लाटिंग कर रहे संचालकों में हड़कंप मच गया।

क्या कहते एचपीडीए के जिम्मेदार

प्राधिकरण के सचिव प्रदीप कुमार ने बताया कि उच्चाधिकारियों के निर्देशन में पूरे जनपद में कार्रवाई का सिलसिला जारी है। शनिवार को गढ़ में नेशनल हाईवे पर गांव सरुरपुर में इसरत के बरकत ढाबा, गढ़ बांगर में शान मोहम्मद शिव गंगा ढाबा, मोहम्मद शौकीन का चौटी वाला, अल्लाबख्शपुर में अंकित यादव का कान्हा श्याम यात्री प्लाजा, अल्लाबख्शपुर में पेट्रोल पंप के सामने बिजेंद्र, मौम्मद शादाब, विशंबर सिंह क्लासिक ट्यूरिस्ट ढाबा, अल्लाबख्शपुर में मनवीर सिंह का गंगा यात्री प्लाजा, गांव अठसैनी में मोहम्मद जर्रारा का मोइुद्दीनें चिकन प्वाइंट, गढ़ में अफजाल अली का न्यू शिवा ढाबा, सरुरपुर में हाकमीन का बिसमिल्लाह ढाबा को सील किया गया। वहीं पिलखुवा के गांव लाखन में पुष्पेंद्र चौधरी, शैलेंद्र चौधरी और अमित चौधरी की 40 हजार वर्ग मीटर, गांव पारसौन में गांलद रोड पर शीशपाल और गोपाल की 2500 वर्ग मीटर, गांव परसौन में गालंद रोड में मोहम्मद हनीफ और सतीश जैन की 6 हजार वर्ग मीटर और परसौन में मुकेश और सुदीप पाठक की 7 हजार वर्ग मीटर पर हो रही अवैध प्लाटिंग को जेसीबी के माध्यम से धव्स्त किया गया है।

जनपद में बिना मानचित्र के नही होने दिया जाएगा निर्माण

सचिव ने बताया कि किसी भी सूरत में गलत और अवैध तरीके से निर्माण नहीं होने दिया जाएगा। यदि कोई सील तोड़कर अवैध तरीके से ढाबों का संचालन करता पाया जाता है, तो मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई भी की जाएगी। इस दौरान अवैध रुप से प्लाटिंग करने वालों में अधिकारियों की कार्रवाई को देख हड़कंप की स्थिति बनी रही।

Tags:    

Similar News