Hapur News: थाने में हुई वाहनों की नीलामी, 17 लाख से अधिक में बिके 48 वाहन

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में पुलिस ने थानों में सड़ रहे लावारिस वाहनों और सालों से कई मुकदमे के तहत खड़े छोटे-बड़े वाहनों को नीलामी प्रक्रिया के तहत नीलाम कर दिया है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-06-19 16:25 GMT

थाने में आयोजित नीलामी। Photo- Newstrack 

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में पुलिस ने थानों में सड़ रहे लावारिस वाहनों और सालों से कई मुकदमे के तहत खड़े छोटे-बड़े वाहनों को नीलामी प्रक्रिया के तहत नीलाम कर दिया है। यह वाहन कबाड़ में जाएंगे और कबाड़ के अलावा इन वाहनों को और कोई इस्तेमाल नहीं कर सकता। हापुड़ के थाना धौलाना में वाहनों को खरीदने पहुंचे कबाड़ी व्यापारियों ने एक से बढ़कर एक बोली लगाई। आला अफसरों की मौजूदगी में हुई इस नीलामी की सबसे ज्यादा बोली 17 लाख पांच हजार रुपए की लगी। इस के बाद डील फाइनल करके इन सभी वाहनों को 17 लाख पांच हजार रुपए में नीलाम कर दिया गया। 

17 लाख 5 हजार रुपये में नीलाम हुए वाहन

धौलाना के तहसीलदार और थाना प्रभारी की मौजूदगी मे धौलाना थाने में लावारिस व सीज पड़े वाहनों की नीलामी की गई। धौलाना थाने में कई सालों से मुकदमे के तहत छोटे-बड़े वाहन खड़े थे। इनमें तमाम लावारिस वाहन भी शामिल थे। थाना परिसर में नीलामी की खुली बोली का आयोजन किया गया था।जिसमें कई खरीददारों ने हिस्सा लिया और लाखों की बोली लगाई। इसके बाद आखिर में 17 लाख पांच हजार रुपए में सभी वाहन नीलाम कर दिए गए। आपको बताते चलें कि प्रदेश के विभिन्न थानों में समय-समय पर पुराने वाहनों की नीलामी की जाती है। जिसके तहत इन पुराने वाहनों को कबाड़ आदि में इस्तेमाल होने के लिए भेज दिया जाता है।

इन वाहनों की हुई नीलामी

सीओ धौलाना जितेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि आज थाना धौलाना में 48 वाहनों की नीलामी की गई। नीलामी में कुल 20 लोग शामिल हुए थे, जिसमें सबसे अधिक बोली लगाने वाले को नीलामी के वाहनों को दिया गया है। कुल 17 लाख पांच हजार रूपये की नीलामी हुई है। इनमें 34 दो पहिया वाहन, 10 चार पहिया वाहन, 3 तीन पहिया वाहन, 1ट्रक (दस टायर) आदि वाहन शामिल थे।

Tags:    

Similar News